Move to Jagran APP

फर्जीवाड़ा करने वाले संविदा कर्मी पर दर्ज होगा मुकदमा

आजमगढ़ परिवहन निगम के संविदा कर्मियों द्वारा एमएसटी पास में फर्जीवाड़ा करने का मामला उजागर होने के बाद विभाग द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कर्मी को काम से हटाने के साथ ही जहां संविदा समाप्त करने के लिए शासन को पत्र लिखा गया है वहीं कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए विभाग द्वारा शहर कोतवाली में पत्र भेजा गया है। इस कार्रवाई से विभाग में खलबली मची हुई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Nov 2019 05:51 PM (IST)Updated: Sat, 23 Nov 2019 05:51 PM (IST)
फर्जीवाड़ा करने वाले संविदा कर्मी पर दर्ज होगा मुकदमा

जागरण संवाददाता, आजमगढ़ : परिवहन निगम के संविदा कर्मियों द्वारा एमएसटी में फर्जीवाड़ा करने का मामला उजागर होने के बाद विभाग द्वारा कार्रवाई शुरू कर दी गई है। कर्मी को काम से हटाने के साथ ही जहां संविदा समाप्त करने के लिए शासन को पत्र लिखा गया है वहीं उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए विभाग द्वारा शहर कोतवाली में पत्र भेजा गया है।

loksabha election banner

बिद्राबाजार निवासी एक छात्रा जिला मुख्यालय पर प्रतिदिन पढ़ाई के लिए आती है और एमएसटी से यात्रा करती है। एमएसटी की वैधता खत्म हो जाने के बाद छात्रा ने दूसरा पास बनवाया। काउंटर पर तैनात संविदा कर्मी ने फर्जी रसीद काटकर एमएसटी बना दिया। यात्रा के दौरान कंडक्टर द्वारा एमएसटी को फर्जी बताए जाने पर छात्रा ने परिवहन निगम कार्यालय में पहुंचकर इसकी शिकायत की। एमएसटी में फर्जीवाड़ा उजागर होने पर विभाग के अधिकारी भी सक्रिय हो गए। विभाग द्वारा कर्मचारी को काम से हटाकर संविदा समाप्ति के लिए शासन को पत्र भेज दिया गया है। वहीं शनिवार को छात्रा ने परिवहन निगम कार्यालय में पहुंचकर कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। एआरएम आंबेडकर डिपो ललित कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी कर्मी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस को पत्र भेज दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर कर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.