Move to Jagran APP

बैंक से बुलाकर युवक का 94 हजार रुपये लूटा

अहरौला क्षेत्र के नया पुल के पास गुरुवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक के अंदर से बुलाकर एक युवक के पास रखा 94 हजार

By JagranEdited By: Published: Thu, 14 Nov 2019 07:50 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 07:50 PM (IST)
बैंक से बुलाकर युवक का 94 हजार रुपये लूटा
बैंक से बुलाकर युवक का 94 हजार रुपये लूटा

जागरण संवाददाता, अहरौला (आजमगढ़) : अहरौला क्षेत्र के नया पुल के पास गुरुवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने बैंक के अंदर से बुलाकर एक युवक के पास रखा 94 हजार रुपये लूट लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना की छानबीन में जुटी हुई है।

loksabha election banner

क्षेत्र के पूरा रामजी माहुल गांव निवासी राज किशोर पुत्र रामफेर भूमि के क्रय-विक्रय के लिए माहुल निवासी संतोष मोदनवाल पुत्र राम कुमार से 94 हजार रुपये लिया था। उक्त रुपये को वह गुरुवार की दोपहर को लगभग दो बजे अहरौला बाजार स्थित यूबीआइ की शाखा में जमा करने के लिए गया था। राज किशोर का आरोप है कि वह बैंक के अंदर मौजूद था कि उसी दौरान दो अज्ञात युवक आए और उसे बताया कि उसका भाई बैंक के बाहर उसे बुला रहा है। उनकी बातों पर विश्वास कर वह जब बैंक से बाहर आया तो दोनों युवकों ने असलहे से धमकाते हुए उसे बाइक पर बैठा लिया और अपने साथ लेकर अहरौला स्थित तमसा नदी के नए पुल के पास पहुंचे। वहां पर ले जाने के बाद दोनों युवकों ने उसके जेब में रखा 94 हजार रुपये छीन लिए और उसे झाड़ी में धकेल दिया। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर पकड़ी की ओर भाग गए। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने अपने परिचित के साथ ही पुलिस को सूचना देते हुए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित को बैंक में ले जाकर गार्ड से लेकर कर्मचारियों से पूछताछ की और बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाला। अहरौला थानाध्यक्ष ने प्रथम दृष्टया घटना को संदिग्ध बताया। उनका कहना है कि मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.