जागरण संवाददाता, औरैया :

सदर कोतवाली के औरैया-दिबियापुर मार्ग पर दो बाइकों की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस ने घायल को जिला अस्पातल भर्ती कराया गया। यहां पर डॉक्टरों ने उसे रेफर कर दिया है।

जालौन जिला के कुठौंद निवासी 28 वर्षीय पूरन सिंह पुत्र प्रताप सिंह ट्रक चालक है। वह गुरुवार को ककोर स्थित जिला मुख्यालय में किसी काम से बाइक से आया हुआ था। काम निपटाने के बाद वह अपने घर वापस जा रहा था। तभी पीछे से सहायल निवासी 24 वर्षीय कपिल शुक्ला पुत्र सोमप्रकाश भी बाइक से औरैया की तरफ आ रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक कार ने कपिल की बाइक में कट मार दिया, जिससे बाइक असुंतलित होकर फिसल गई और उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पूरन सिंह भी कपिल की बाइक से टकराकर सड़क पर गिर गया, जिससे वह घायल हो गया। हादसा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल पूरन सिंह को जिला अस्पताल भर्ती कराया। यहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए रेफर कर दिया। उधर पुलिस ने मृतक के स्वजन को सूचना दे दी है। इनसेट :

साइकिल में टक्कर मारने के बाद बाइक फिसली, दो घायल

गुरुवार को देर शाम बेला थाना क्षेत्र के ग्राम पुर्वा भवन निवासी मनोज तोमर पुत्र केदार सिंह बेला से बाइक से अपने घर जा रहे थे, जबकि हरदू निवासी गंगा प्रसाद पुत्र नन्हू बेला से बाजार करके साइकिल से वापस अपने गांव जा रहे थे। जैसे ही बेला-बिधूना मार्ग स्थित सिमरा पुरवा के सामने पहुंचे, तभी बाइक सवार ने साइकिल में टक्कर मार दी, जिससे वह दोनों घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप