Move to Jagran APP

प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रहा थी महिला, पति ने देख लिया… फिर दोनों ने मिलकर रची घिनौनी साजिश

गांव गुजरी के पास खेतों में एक युवक के शव मिलने की जानकारी के बाद अहमदाबाद गुजरात के मेवाड़ीनगर निवासी आनंद तोमर शुक्रवार को अयाना थाना पहुंचे। वहां आनंद तोमर कपड़े जूते आदि से 28 वर्षीय भाई रवि तोमर के रूप में शिनाख्त की। आनंद ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के अंबा पोरसा के गांव अधनापुरवा में रहने वाला है।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Fri, 12 Apr 2024 11:26 PM (IST)
प्रेमी के साथ रंगरलियां मना रहा थी महिला, पति ने देख लिया… फिर दोनों ने मिलकर रची घिनौनी साजिश।

जागरण संवाददाता, औरैया। 81 दिन पहले गांव गुजरी में मिले युवक की शिनाख्त परिजनों ने की। पुलिस ने शिनाख्त के कुछ घंटों बाद ही हत्यारोपितों दंपती को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि युवक को प्रेमिका के साथ पति ने देख लिया था। इसके बाद उसकी हत्या कर शव फेंक दिया था।

गांव गुजरी के पास खेतों में एक युवक के शव मिलने की जानकारी के बाद अहमदाबाद गुजरात के मेवाड़ीनगर निवासी आनंद तोमर शुक्रवार को अयाना थाना पहुंचे। वहां आनंद तोमर कपड़े, जूते आदि से 28 वर्षीय भाई रवि तोमर के रूप में शिनाख्त की। 

आनंद ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के अंबा पोरसा के गांव अधनापुरवा में रहने वाला है। करीब 50 साल पहले परिजन गुजरात चला गया था। भाई रवि रामेश्वर चार रास्ता अहमदाबाद में कपड़े की दुकान किए था। 

रवि 19 जनवरी को घर से शादी में जाने की बात कहकर निकला था, लेकिन वह वापस वहीं लौटा। जिसके बाद स्वजन ने अहमदाबाद पुलिस गुमशुदगी की शिकायत की थी। जिसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने जांच शुरू की तो उसकी लोकेशन औरैया मिली। 

परिजन उसे कुठौद के आस पास खोज भी चुके थे, लेकिन नहीं मिला। इसके बाद उनको 11 अप्रैल को पुलिस से पता चला एक शव अयाना के गुजरी गांव में मिला है और जिसकी हत्या कर शव फेंका गया था। 

परिजनों ने शुक्रवार को शिनाख्त कर ली, जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच की। थाना पुलिस ने शिनाख्त के कुछ ही घंटे में हत्यारोपित जालौन थाना कुठौंद के गांव तौलपुर निवासी अनिल व उसकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।