संसू, सहार: चौकी क्षेत्र के बंबा समीप कस्बा मार्ग पर शुक्रवार अपराह्न अनियंत्रित वैन बाइक से जा भिड़ी। हादसे में पैदल जा रही एक गर्भवती समेत तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीरों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार बाद तीनों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

प्रमोद कुमार पुत्र श्रीकृष्ण निवासी पुरवा पन्डपुर अपनी बुआ हेमलता पत्नी शिवदत्त को लेने कानपुर देहात गए थे। वह बाइक से आ रहे थे। साथ में शिवदत्त की पुत्री काव्या भी साथ थी। सहार कस्बा के बंबा समीप कस्बा मार्ग पर सामने से आ रही एक वैन अनियंत्रित होकर बाइक में सीधे जा भिड़ी। इसमें बाइक चला रहा प्रमोद व उसकी बुआ गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, पैदल जा रही सुधा पत्नी जितेंद्र कुमार निवासी पुरवा मदारी भी चपेट में आ गई। हादसा देख निकल रहे लोगों की भीड़ लग गई। उन्होंने किसी तरह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। डा. राकेश सचान ने बताया कि घायलों में प्रमोद व हेमलता को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। हेमलता गर्भवती है। चौकी इंचार्ज रामपाल सिंह का कहना है कि वैन छोड़ चालक भाग निकला। वैन को कब्जे में लिया गया है। जांच की जा रही है।

-----------------------

हादसे में बाइक सवार मामा की मौत, भांजी घायल

संसू, बेला: थाना क्षेत्र के बेला-बिधूना मार्ग पर शुक्रवार की शाम बाइक से घर जा रहे मामा-भांजी को मनुआपुर्वा मोड़ के पास एक वाहन ने रौंद दिया। हादसे में मामा की घटनास्थल पर मौत हो गई। वहीं राहगीरों ने घायल भांजी को आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जानकारी पर सीएचसी पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

बेला थाना क्षेत्र के गांव हरदू निवासी 26 वर्षीय मनोज कुमार पुत्र बाबूराम अपनी भांजी 16 वर्षीय कंचन के साथ बाइक से शुक्रवार की शाम बिधूना से घर की ओर लौट रहे थे। बेला-बिधूना मार्ग पर मनुआपुर्वा मोड़ के पास एक अज्ञात वाहन उन्हें रौंदते हुए निकल गया। दुर्घटना देख राहगीरों ने दोनों को उठाते हुए सड़क से किनारे किया। मनोज की हादसा स्थल पर ही सांसें थम गईं। वहीं कंचन को राहगीरों ने आनन-फानन में बिधूना स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने शव के पास मिले मोबाइल फोन से स्वजन को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अस्पताल पहुंचे स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल रहा। थाना प्रभारी निरीक्षक जीवाराम ने बताया कि हादसे की जांच की जा रही है।

Edited By: Jagran