Move to Jagran APP

गलत दिशा में जा रही बस से टकराया ट्राला, दुल्हन समेत 24 लोग घायल; लड़की की शादी के लिए जा रहे थे आगरा

हाईवे पर गलत दिशा में जा रही बस में एक ट्राला टकरा गया। इससे बस में सवार 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां 12 लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद चालक ट्राला छोड़कर भाग गया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक हाईवे बाधित रहा।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Thu, 25 Apr 2024 08:27 PM (IST)
गलत दिशा में जा रही बस से टकराया ट्राला, दुल्हन समेत 24 लोग घायल; लड़की की शादी के लिए जा रहे थे आगरा
गलत दिशा में जा रही बस से टकराया ट्राला, दुल्हन समेत 24 लोग घायल।

संवाद सहयोगी, अजीतमल। हाईवे पर गलत दिशा में जा रही बस में एक ट्राला टकरा गया। इससे बस में सवार 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। वहां 12 लोगों को कानपुर रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद चालक ट्राला छोड़कर भाग गया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक हाईवे बाधित रहा। 

कानपुर थाना चकेरी के मुहल्ला शिव कटरा निवासी चंद्रशेखर पुत्र रामजीलाल की बेटी प्रगति उर्फ सोना की शादी गुरुवार को आगरा में होनी है। गुरुवार सुबह रिश्तेदारों को बस में बैठा कर आगरा के लिए निकले। 

मिहौली से बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर चढ़ गए, वहां चालक भटक गया। इसके बाद वह बुंदेलखंड एक्सप्रेस से उतरकर कानपुर-इटावा हाईवे पर गलत दिशा में आगरा के लिए चलने लगा। 

तभी करीब एक बजे गांव भीखेपुर के पास पीछे से कृषि यंत्र लादकर आ रहे ट्राला ने बस में टक्कर मार दी। इससे बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और ट्राला पलट गया। इससे बस में चालक समेत 35 सवार थे व एक मासूम समेत 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election : उन्नाव में बोले डिप्टी सीएम बृजेश पाठक, कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार का अखाड़ा बना था हिंदुस्तान

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election Phase 2 voting: दूसरे चरण में 8 सीटों पर वोटिंग कल, EVM में कैद होगी 91 प्रत्याशियों की किस्मत