Move to Jagran APP

घर में चुपके से हो रहा था यह काम, किसी को नहीं थी खबर; टीम ने अचानक मार दिया छापा और फिर...

देवरपुर फीडर के अवर अभियंता दीपक राम मंगलवार दोपहर बिजली चेकिंग के लिए गांव बम्होरी की मड़ैया में गए थे। वहां गांव के राम बाबू चोरी कर बिजली चला रहे थे। विडियो बनाते समय गांव के राम बाबू सोनू पूजा व कुछ अज्ञात वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। हाथों में लिए लाठी डंडे से उन पर हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Tue, 18 Jun 2024 08:13 PM (IST)
घर में चुपके से हो रहा था यह काम, किसी को नहीं थी खबर

जागरण संवाददाता, ओरैया : फफूंद में बिजली चेकिंग करने एक गांव में गए अवर अभियंता पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने अधिकारी को सीएचसी में भर्ती कराया। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

देवरपुर फीडर के अवर अभियंता दीपक राम मंगलवार दोपहर बिजली चेकिंग के लिए गांव बम्होरी की मड़ैया में गए थे। वहां गांव के राम बाबू चोरी कर बिजली चला रहे थे। विडियो बनाते समय गांव के राम बाबू, सोनू, पूजा व कुछ अज्ञात वहां पहुंचे और गाली-गलौज करने लगे। हाथों में लिए लाठी डंडे से उन पर हमला कर दिया।

इससे वह घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस को देख आरोपित वहां से भाग गए। पुलिस ने घायल अवर अभियंता को उपचार के लिए दिबियापुर सीएचसी में भर्ती कराया। थानाध्यक्ष गंगादास गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है।