Move to Jagran APP

कनपटी पर चाटा पड़ते ही छा गया सन्नाटा, युवक को घसीटते हुए ले गई युवती, खूब सिखाया सबक

जिला अस्पताल में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एक युवती पहुंची और युवक पर शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी। इसी बीच युवती ने युवक के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया गया। इसके बाद काफी देर तक युवक को घसीटते हुए ले गई। जानकारी के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मामले को शांत करा दिया।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Tue, 30 Apr 2024 09:48 PM (IST)
कनपटी पर चाटा पड़ते ही छा गया सन्नाटा, युवक को घसीटते हुए ले गई युवती, खूब सिखाया सबक।

जागरण संवाददाता, औरैया। जिला अस्पताल में मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एक युवती पहुंची और युवक पर शादी करने का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगी। इसी बीच युवती ने युवक के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया गया। इसके बाद काफी देर तक युवक को घसीटते हुए ले गई। जानकारी के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। मामले को शांत करा दिया।

यह है पूरा मामला

शहर के मुहल्ला बनारसीदास निवासी एक युवक जिला अस्पताल में था। उसकी शादी सहायल के एक गांव की युवती से तय हुई थी। युवती प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही है। उसने शादी करने से मना कर दिया। 

आरोप है कि शादी से इनकार करने के बाद भी युवक फोन कॉल कर शादी का दबाव बनाने लगा। इससे नाराज युवती मंगलवार सुबह जिला अस्पताल पहुंची और युवक को बुला कर अस्पताल परिसर में थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पास में स्थित पेट्रोल पंप तक घसीटते हुए ले गई। 

इसी बीच अस्पताल में हो रहे हंगामे को देखते हुए मौके पर आसपास के लोग पहुंच गए। दोनों को समझाकर शांत करा दिया। मारपीट का वीडियो किसी ने बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

युवक सफाई कर्मी बताया जा रहा है। कोतवाल भूपेंद्र सिंह राठी ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। अभी तक किसी की तहरीर नहीं मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Chunavi किस्‍सा: जब दो युवा नेताओं ने तांगे और बैलगाड़ी से किया चुनाव प्रचार, आगे चलकर दोनों बने मुख्यमंत्री

यह भी पढ़ें: आप लोग दिल्ली की सरकार बदलवा दो…, शिवपाल यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार, कह दी ये बात