Move to Jagran APP

सीबीएसई रिजल्ट देख छात्र ने दिल्ली में फंदा लगाकर दी जान, दो विषय में कम आए थे नंबर

वह दिल्ली स्थित पीजी में कमरा लेकर आईआईटी की तैयार कर रहा था। सोमवार को सीबीएसई का रिजल्ट आया। रिजल्ट देखा तो वह दो विषयों में फेल था। इसके बाद उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। जानकारी पर शाम को दोस्त मौके पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। पर दरवाजा नहीं खुला। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो उसका शव फंदे पर लटका मिला।

By Jagran News Edited By: Shivam Yadav Wed, 15 May 2024 01:48 AM (IST)
सीबीएसई रिजल्ट देख छात्र ने दिल्ली में फंदा लगाकर दी जान, दो विषय में कम आए थे नंबर

जागरण संवाददाता, औरैया। इंटरमीडिएट का रिजल्ट देखने के बाद छात्र ने दिल्ली स्थित किराये के मकान में सोमवार दोपहर फंदा लगाकर जान दे दी। मंगलवार देर रात तक छात्र का शव अजीतमल के बाबरपुर पहुंचने की उम्मीद है। बुधवार को उसका अंतिम संस्कार होगा।

बाबरपुर कस्बा के मुहल्ला अशोक नगर निवासी विनय सक्सेना इटावा जनपद स्थित एक परिषदीय विद्यालय में शिक्षक हैं। नौकरी के कारण वह इटावा में किराये के मकान में पत्नी माला सक्सेना के साथ रहते हैं। 

उनका इकलौता 16 वर्षीय बेटा अर्जुन सक्सेना ने इस बार इंटरमीडिएट में पढ़ रहा था। इसके साथ में वह दिल्ली स्थित लक्ष्मी नगर होम केयर पीजी में कमरा लेकर आईआईटी की तैयार भी कर रहा था। सोमवार को सीबीएसई का रिजल्ट आया। रिजल्ट देखा तो वह दो विषयों में फेल था। 

इसके बाद उसने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया। जानकारी पर शाम को दोस्त मौके पर पहुंचे और दरवाजा खटखटाया। पर दरवाजा नहीं खुला। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो उसका शव फंदे पर लटका मिला।