Move to Jagran APP

फांसी लगाने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

संवाद सूत्र, अटसू : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा के मोहल्ला श्यामनगर निवासी एक युवती ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Sep 2018 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 11 Sep 2018 07:24 PM (IST)
फांसी लगाने की सूचना पर दौड़ी पुलिस
फांसी लगाने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

संवाद सूत्र, अटसू : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा के मोहल्ला श्यामनगर निवासी एक युवती ने कंट्रोल रूम में सूचना दी कि उसके पिता कमरा बंद करके फांसी लगा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो अधेड़ घर से गायब मिला। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

loksabha election banner

कस्बा के मोहल्ला श्यामनगर निवासी पूनम पुत्री रज्जन ¨सह ने कंट्रोल रूम को सूचना दी कि उसके पिता रज्जन ¨सह पुत्र महताब ¨सह ने अपने आप को कमरे में बंद कर लिया है और फांसी लगाए जाने की बात कह रहे हैं। सूचना मिलते ही कोतवाली से उपनिरीक्षक नन्हें लाल यादव, कांस्टेबिल सुभाष यादव,महेंद्र कुमार सहित मौके पर पहुंचे तो रज्जन ¨सह घर से गायब मिले। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली। मौके पर मौजूद रज्जन ¨सह की पुत्री पूनम ने पुलिस को बताया कि उसके पिता रज्जन ¨सह ने गृह कलह (जमीनी मामला)के चलते अपने आप को कमरे में बंद कर लिया था और फांसी लगाने की बात कह रहे थे। उसने हड़बड़ा कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना देने की जानकारी मिलते ही वह घर से भाग गए। कोतवाली निरीक्षक बलिराज शाही ने बताया, पिता के कमरे में खुद को बंद कर मर जाने की धमकी से डरकर उसकी पुत्री ने सूचना दी थी। मौके पर रज्जन नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.