Move to Jagran APP

अखिलेश यादव के रोड शो में जेब कतरों ने किया हाथ साफ, कई लोगों के हजारों रूपए कर दिए पार

वहीं तिर्वा कस्बा निवासी विपिन अशोक व कानपुर देहात निवासी मनीष की जेब से मोबाइल फोन पार कर दिया। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। सभी का कहना है कि रविवार को थाने में तहरीर दी जाएगी। थाना प्रभारी निरीक्षक वीनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Sun, 28 Apr 2024 12:42 AM (IST)
अखिलेश यादव के रोड शो में जेब कतरों ने किया हाथ साफ, कई लोगों के हजारों रूपए कर दिए पार
अखिलेश यादव के रोड शो में जेब कतरों ने किया हाथ साफ

जागरण संवाददाता, ओरैया : पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के रोड शो के दौरान जेबकतरों ने हाथ साफ कर दिया। रोड शो खत्म होने के बाद लोगों को इसी जानकारी हुई। अखिलेश यादव का शनिवार को रोड शो गांव याकूबपुर पहुंचा। वहां काफी देर उन्होंने लोगों को संबोधित किया। रोड शो में शामिल होने पहुंचे गांव कुदरकोट निवासी अभिषेक मिश्रा, गांव बल्लपुर प्रधान शीलू यादव, गांव हरदू निवासी रमेश कुमार, गांव कीरतपुर निवासी विक्रम की जेब से जेबकतरों ने हजारों रुपये पार कर दिए।

वहीं तिर्वा कस्बा निवासी विपिन, अशोक व कानपुर देहात निवासी मनीष की जेब से मोबाइल फोन पार कर दिया। फिलहाल पुलिस को तहरीर नहीं दी गई है। सभी का कहना है कि रविवार को थाने में तहरीर दी जाएगी। थाना प्रभारी निरीक्षक वीनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।