Move to Jagran APP

महिला से छेड़छाड़ व मारपीट, एसपी आवास का घेराव

जासं औरैया सोमवार की रात करीब नौ बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला के पास धार्मिक स्थ

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Dec 2021 11:21 PM (IST)Updated: Mon, 06 Dec 2021 11:21 PM (IST)
महिला से छेड़छाड़ व मारपीट, एसपी आवास का घेराव

जासं, औरैया: सोमवार की रात करीब नौ बजे सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मुहल्ला के पास धार्मिक स्थल समीप घर में कुछ दबंगों ने एक महिला के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट किया। विरोध करने पर पीड़िता के साथ अभद्रता कर दी। बचाने आए एक व्यक्ति को आरोपितों ने जमकर पीटा। इसमें वह घायल हो गया। मोहल्ले के लोगों ने घटना को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद वह घायलों को लेकर एसपी आवास पहुंच गए। जहां तैनात पुलिस के कुछ सिपाहियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने घेराव किया और गेट के सामने बैठ गए। इसके बाद आनन-फानन पीड़ितों की बात सुनी गई। पूरे मामले की जांच के लिए सदर कोतवाल को घटनास्थल पर भेजा गया।

loksabha election banner

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी महिला का आरोप है कि उसके साथ पूर्व में भी यह घटना दबंगों द्वारा की जा चुकी है। वसीम, नदीम, आजाद, फहीम समेत कुछ और लोगों के नाम बताते हुए उसने पुलिस अधीक्षक (एसपी) अभिषेक वर्मा को पूरा मामला बताया। पीड़िता का कहना है कि सोमवार रात उसके घर यह नामजद गाली-गलौज करते हुए घुस गए। सभी ने शराब पी रखी थी। विरोध किया तो मारपीट करते हुए गलत नीयत से दबोच लिया। उसके चिल्लाने पर पड़ोस में रह रहे 62 वर्षीय नवाब खान पहुंचे। जिन्हें आरोपितों ने मारा-पीटा। इसमें उन्हें काफी चोट आ गई। पूर्व घटना का जिक्र भी पीड़िता ने किया। वहीं यह भी आरोप लगाया कि उसकी बात पुलिस ने अनसुनी कर दी थी। जबकि कोतवाली में आरोपितों के खिलाफ शिकायत की गई थी। वहीं पूरे प्रकरण को लेकर अभिषेक वर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं। उनके निर्देश पर सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार अवस्थी मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पहले से ही लोगों की भीड़ जमा दी। उधर, खानपुर चौराहा स्थित एसपी आवास का घेराव करने पहुंचे लोगों को आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.