Move to Jagran APP

डीएम, एसपी ने जनपद की चेक पोस्ट पहुंच परखी व्यवस्थाएं

जागरण संवाददाता औरैया लोकसभा चुनाव के चतुर्थ चरण का मतदान सोमवार को जनपद में होगा। इसक

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Apr 2019 10:53 PM (IST)Updated: Mon, 29 Apr 2019 06:22 AM (IST)
डीएम, एसपी ने जनपद की चेक पोस्ट पहुंच परखी व्यवस्थाएं
डीएम, एसपी ने जनपद की चेक पोस्ट पहुंच परखी व्यवस्थाएं

जागरण संवाददाता, औरैया : लोकसभा चुनाव के चतुर्थ चरण का मतदान सोमवार को जनपद में होगा। इसके लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तैयारियां कर ली हैं। देर शाम डीएम व एसपी ने जनपद की सीमाओं की चेक पोस्ट चेक कर वहां की व्यवस्थाएं परखी। उन्होंने सख्त निर्देश दिए कि अगर कोई व्यक्ति संदिग्ध नजर आता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

सोमवार को होने वाले मतदान को शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराए जाने के लिए देर रात तक अधिकारी जुटे रहे। रविवार की देर शाम डीएम अभिषेक सिंह मीणा व एसपी हरीश चंदर ने औरैया-कानपुर देहात की सीमा महटौली पहुंचकर चेक पोस्ट चेक किए। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए। एसपी ने कहा कि सोमवार को अगर कोई भी व्यक्ति संदिग्ध हालात में नजर आता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। उन्होंने बताया कि जनपद के 20 स्थानों पर बेरिकेडिंग लगाई गई है। मतदान केंद्र के दौ सौ मीटर तक किसी भी व्यक्ति को नहीं जाने दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.