Move to Jagran APP

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक की हालत नाजुक

संवाद सूत्र अटसू कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अटसू-अछल्दा मार्ग पर सोमवार रात करीब आठ बजे दो ब

By JagranEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 11:28 PM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 11:28 PM (IST)
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक की हालत नाजुक
सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक की हालत नाजुक

संवाद सूत्र, अटसू: कोतवाली अजीतमल क्षेत्र के अटसू-अछल्दा मार्ग पर सोमवार रात करीब आठ बजे दो बाइक की भिड़ंत में एक युवक की मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठे उसके चाचा गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया गया। हालत नाजुक देख चिकित्सकों ने उसे सैफई अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों ने हेलमेट नही पहनी थी।

loksabha election banner

ग्राम भौनी का पुरवा निवासी अजय (19 वर्ष) पुत्र बृजभान अपने चाचा अनुज (21 वर्ष) पुत्र स्व. सुमित चंद्र के साथ एक चिकित्सक से दवा लेने के लिए अछल्दा गया था। वहां से बाइक से दोनों वापस घर लौट रहे थे। जैसे ही अटसू-अछल्दा मार्ग पर रुरुआ गांव के पास पहुंचे। तभी सामने से आ रही है बाइक ने उन्हें टक्कर मार दी। इसमें अजय व अनुज दोनों लोग घायल हो गए। दोनों को राहगीरों की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अजीतमल लाया गया। चिकित्सकों ने अजय को देखते ही मृत घोषित कर दिया। वहीं प्राथमिक उपचार के बाद उसके चाचा अनुज को सैफई अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। सड़क हादसे की जानकारी होने पर मृतक अजय का भाई सत्यम स्वजन के साथ पहुंचा था। स्वजन का रो-रोकर हाल बेहाल रहा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

-------------------

जलभराव की समस्या को दूर करने में जुटे अफसर

संवाद सूत्र, फफूंद: विकासखंड भाग्यनगर की ग्राम पंचायत खानपुर के गांव जसाका पुर्वा के संपर्क मार्ग पर हुए जलभराव की समस्या को दूर करने की कवायद शुरू हुई है। सोमवार को बुलडोजर से नाली की सफाई का कार्य कराया गया। ग्राम पंचायत अधिकारी ने कहा कि जल्द ही पक्का नाला का निर्माण कराया जाएगा। इससे बारिश में जलभराव की दिक्कतें नहीं होगी।

गांव जसाका पुर्वा के संपर्क मार्ग किनारे का नाला सिल्ट से पटा होने से बारिश का पानी ग्रामीणों के लिए सिरदर्द बन गया था। दैनिक जागरण ने समस्या को प्रमुखता से फोटो सहित प्रकाशित किया। इसके बाद जलभराव की दिक्कत को दूर करने का कार्य पंचायत विभाग के अधिकारियों ने शुरू कराया। सोमवार को गांव पहुंचे ग्राम पंचायत अधिकारी रविद्र दुबे व ग्राम प्रधान अशोक चक ने जल निकासी के लिए बुलडोजर से नाली खोदाई। जहां नाली सिल्ट से पटी थी, उसे साफ करवाया गया। ग्राम पंचायत अधिकारी रविद्र दुबे ने कहा कि जो पक्का नाला बनवाया जाएगा। इससे सड़क पर पानी

नहीं भरेगा। ग्रामीणों में कल्लु दोहरे, राजेश दोहरे, शिव सिंह ने अधिकारियों को बताया कि बारिश के दिनों में जलभराव होने से दिक्कतें ज्यादा बढ़ती है। नाली की खोदाई व सिल्ट साफ कराए जाने से कुछ हद तक राहत मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.