Move to Jagran APP

शार्ट सर्किट से बैंक में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवादसूत्र एरवाकटरा कस्बा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में शनिवार रात करीब ए

By JagranEdited By: Published: Sun, 13 Jun 2021 11:44 PM (IST)Updated: Sun, 13 Jun 2021 11:44 PM (IST)
शार्ट सर्किट से बैंक में लगी आग, लाखों का नुकसान

संवादसूत्र, एरवाकटरा: कस्बा स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में शनिवार रात करीब एक बजे शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें उठते देख आसपास के लोग एकत्रित हो गए। अग्निशमन विभाग को अग्निकांड की सूचना दी गई। यहां पर फायर बिग्रेड की एक गाड़ी रास्ते में खराब हो जाने से करीब डेढ़ घंटे बाद दूसरी गाड़ी

loksabha election banner

मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना की जानकारी होने पर बैंक अधिकारी व पुलिस पहुंची थी। लाखों का नुकसान होने का अनुमान लगाया गया है।

शनिवार देर रात शार्ट सर्किट से सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा में आग लग गई। बैंक से धुआं और आग की लपटें उठती देख ग्रामीणों ने पुलिस व अग्निशमन विभाग को सूचना दी। आगजनी में बैंक का सर्वर तथा कैश केबिन, कैश काउंटर तथा इलेक्ट्रॉनिक सामान पूरी तरह जलकर राख हो गए। सूचना पर पहुंचे थाना निरीक्षक सुधीर कुमार ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कराया। अग्निकांड के बारे में जानकारी मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी रवाना हुई। लेकिन रास्ते में गाड़ी खराब हो जाने से आनन-फानन दूसरी गाड़ी भेजी गई। करीब डेढ़ घंटे बाद दूसरी गाड़ी घटनास्थल पर पहुंच सकी थी। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। घटना की जानकारी पुलिस ने सेंट्रल बैंक के एरवाकटरा शाखा के मैनेजर दीपेंद्र कुमार को दी। आगजनी की घटना की सूचना पाकर बैंक के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक डीके आजमानी, सिक्योरिटी ऑफिसर राजन अग्रवाल, एलडीएम जीएन शुक्ल पहुंचे। बैंक के अधिकारियों ने बताया कि अग्निकांड में कुछ जरूरी दस्तावेज जले हैं। कैश को लेकर कोई नुकसान नहीं हुआ है। आग से हुए नुकसान का आकलन बैंक अधिकारियों ने रविवार सुबह किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.