Move to Jagran APP

यूपी के औरेया में ईद उल-अजहा की नमाज से पहले ग‍िरा मस्जिद का छज्जा, एक दर्जन लोग घायल

दिबियापुर स्थित मस्जिद में सुबह ईद उल-अजहा की नमाज अदा करने लोग जा रहे थे। तभी वह मस्जिद के छज्जे में पहुंच गए। ज्यादा लोग होने के चलते छज्जा गिर गया जिससे एक दर्जन लोग घायल हो गए। क्षेत्राधिकारी सदर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मस्जिद का छज्जा जीर्ण क्षीर्ण था। नमाज के पहले कुछ लोग छज्जे पर चढ़ गए थे।

By Jagran News Edited By: Vinay Saxena Mon, 17 Jun 2024 11:59 AM (IST)
औरेया में बकरीद की नमाज से पहले मस्‍ज‍िद का छज्‍जा ग‍िर।

जागरण टीम, औरैया। यूपी के औरेया में सोमवार को एक मस्‍ज‍िद का छज्‍जा ग‍िर गया। हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए। पुल‍िस ने सभी घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुल‍िस के मुताब‍िक, सभी की हालत खतरे के बाहर है।  

दिबियापुर स्थित मस्जिद में सुबह ईद उल-अजहा की नमाज अदा करने लोग जा रहे थे। तभी वह मस्जिद के छज्जे में पहुंच गए। ज्यादा लोग होने के चलते छज्जा गिर गया, जिससे एक दर्जन लोग घायल हो गए।

क्षेत्राधिकारी सदर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मस्जिद का छज्जा जीर्ण-क्षीर्ण था। नमाज के पहले कुछ लोग छज्जे पर चढ़ गए थे। छज्जा टूट जाने से एक दर्जन लोग घायल हैं। पुलिस सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। सभी की हालत खतरे के बाहर है।