Move to Jagran APP

Auraiya News: चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर लाखों का माल किया पार, देर रात हुई वारदात

Auraiya News गांव तकिया में गुरुवार की देर रात चोरों ने दो घरों को निशाने पर लेकर नकदी सहित लाखों की चोरी की। मेन गेट के बाद कमरों का ताला तोड़कर अलमारी व बक्सों को खोला। घटना को अनजाम देने के बाद भाग निकले।

By jitendra kumarEdited By: Nirmal PareekPublished: Fri, 24 Mar 2023 05:58 PM (IST)Updated: Fri, 24 Mar 2023 05:58 PM (IST)
Auraiya News: चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर लाखों का माल किया पार, देर रात हुई वारदात
चोरों ने दो घरों के ताले तोड़कर लाखों का माल किया पार

संवाद सूत्र, ऐरवाकटरा (औरैया) : गांव तकिया में गुरुवार की देर रात चोरों ने दो घरों को निशाने पर लेकर नकदी सहित लाखों की चोरी की। मेन गेट के बाद कमरों का ताला तोड़कर अलमारी व बक्सों को खोला। घटना को अनजाम देने के बाद भाग निकले।

loksabha election banner

गांव तकिया में गुरुवार की देर रात हुई वारदात

शुक्रवार की सुबह लगभग पांच बजे आंख खुलने पर स्वजन को ताले टूटे मिले। यह देख उनके पैरों तले जमीन निकल गई। शोर शराब होने पर पड़ोसी पहुंचे। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की।विकास यादव पुत्र शिवकुमार गुरुवार की देर शाम खाना खाने के बाद भाभी प्राची पत्नी अवनीश और मां गीता देवी के साथ सोने के लिए घर के बाहर चले गए। बाहर ही चबूतरे के बाद अलग-अलग चारपाई पर सो गए। देर रात चोरों ने मेन गेट का ताला तोड़ा।

घर के बाहर चारपाई पर सो रहा था एक परिवार

इसके बाद अंदर के कमरों की कुंडी व तालों को तोड़ा। शुक्रवार की सुबह आंख खुलने पर गीता देवी ने टूटा ताला देखा तो शोर मचाकर अन्य को जगाया। लगभग 12 लाख रुपये तक की चोरी बताई गई है। वहीं चोरों ने पड़ोस में रहने वाले ब्रजेंद्र पुत्र सियाराम के यहां भी चोरी की। 13 हजार रुपये नकद सहित कीमती माल ले गए। दोनों घटनाओं को लेकर थानाध्यक्ष जीवाराम यादव का कहना है कि चोरी की वारदातों का खुलासा जल्द किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.