Move to Jagran APP

Auraiya News: घरेलू बातों को लेकर मां-बेटे में हुई कहासुनी, कुछ देर बाद गुस्साई मां ने लगा ली फांसी; मौत

Auraiya News बेटे से कहासुनी होने के बाद मां ने छत पर बने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस से स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम करने से इन्कार कर दिया। इससे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

By jitendra kumarEdited By: Nirmal PareekPublished: Wed, 19 Apr 2023 05:15 PM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 05:15 PM (IST)
Auraiya News: घरेलू बातों को लेकर मां-बेटे में हुई कहासुनी, कुछ देर बाद गुस्साई मां ने लगा ली फांसी; मौत
बेटे से कहासुनी के बाद मां ने दी जान (सांकेतिक तस्वीर)

संवाद सूत्र, अछल्दा (औरैया) : बेटे से कहासुनी होने के बाद मां ने छत पर बने कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस से स्वजन ने शव का पोस्टमार्टम करने से इन्कार कर दिया। इससे पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

loksabha election banner

सलेमपुर गांव पति जयवीर सिंह दिल्ली में रहकर प्राइवेट वाहन चलाता है। उसकी 35 वर्षीय पत्नी विनीता लगभग 18 वर्षीय पुत्र हर्षित के साथ गांव में रहती है। मंगलवार रात को लगभग नौ बजे खाना खाने के दौरान घरेलू बातों को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। बात बढ़ने पर आंगन से उठकर मां दूसरी मंजिल पर बने कमरे में चली गई। बेटा भी नीचे बने कमरे में चला गया।

फंदे से उतारकर बेटा ले गया था अस्पताल

कुछ देर बाद हर्षित ने मां को आवाज दी। कोई जवाब न मिलने पर वह कमरे में देखने गया। वहां मां को फंदे पर लटका देख उसने शोर मचाया। फंदे से उतारने के बाद वह मां को निजी अस्पताल ले गया। हालत नाजुक होने पर वहां से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) भेज दिया गया। वहां पर डा. ललित मोहन ने विनीता को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

स्वजन ने पोस्टमार्टम कराने से किया इन्कार

थानाध्यक्ष सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि दारोगा अवधेश कुमार को जांच के लिए गांव भेजा था। वहां स्वजन ने कोई कार्रवाई न करने की बात कही। शव का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.