Move to Jagran APP

पंचनद बांध बनवाने का भरोसा दे गए शिवराज

जागरण संवाददाता, औरैया : वर्षों से आप जिस पंचनद बांध बनवाने का सपना देख रहे हैं भाजपा की सरकार बनत

By Edited By: Published: Tue, 14 Feb 2017 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 14 Feb 2017 01:01 AM (IST)
पंचनद बांध बनवाने का भरोसा दे गए शिवराज
पंचनद बांध बनवाने का भरोसा दे गए शिवराज

जागरण संवाददाता, औरैया :

loksabha election banner

वर्षों से आप जिस पंचनद बांध बनवाने का सपना देख रहे हैं भाजपा की सरकार बनते ही वह पूरा होगा। औरैया जनपद को विकास के रास्ते पर ले जाने का काम भाजपा करेगी। आप लोग रमेश दिवाकर को वोट देकर भाजपा के खाते में एक सीट डालने का काम करें। बाकि विकास के काम रमेश दिवाकर करायेंगे, यह भरोसा आपको मैं देता हूं। यह बातें मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ¨सह चौहान ने औरैया मंडी समिति में आयोजित जनसभा के दौरान कहीं।

सोमवार को औरैया मंडी समिति में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ¨सह चौहान जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने औरैया के लोगों से कई वायदे किये। उन्होंने कहा कि जिस तरह सपा ने सैफई में विकास कराया है क्या उसी तरह का विकास औरैया में नहीं हो सकता है। सैफई में जो हवाई पट्टी बनवाई गयी उस पर पूरे एक वर्ष में एक बार ही हवाई जहाज उतरता है। जब सैफई का महोत्सव होता है उसमें हीरो हीरोइन आते हैं। प्रदेश की सपा सरकार भेदभाव तरीके से काम करती रही है। जनपद में पंचनद पर बांध बनना जरूरी था, जिसमें प्रदेश सरकार अड़ंगा डाले हुए है। प्रदेश में जैसे ही भाजपा की सरकार बनेगी वैसे ही पंचनद बांध का काम शुरू कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद जनपद को 24 घंटे बिजली दी जायेगी। वहीं किसानों के खेतों के लिए 10 घंटे बिजली भी देने का काम भाजपा करेगी। इसके अलावा बेरोजगारों को रोजगार मिले इसके लिए भी प्रभावी कदम उठाये जायेंगे। मध्य प्रदेश में युवाओं को बिना गारंटी के लोन दिया जाता है। जिससे वह रोजगार स्थापित करने की दिशा में कार्य करते हैं। भाजपा ने उत्तर प्रदेश में भी अपने चुनावी घोषणा पत्र में युवाओं के लिए कार्य करने का वायदा किया है। मप्र के मुख्यमंत्री का युवा भाजपाई आशीष चौबे, दीपक दुबे, गौरव बाजपेई, सर्वेश कठेरिया, मुकेश कोरी, कुलदीप चतुर्वेदी, राहुल अवस्थी आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.