Move to Jagran APP

10 माह बाद लिखा लूट का मुकदमा

By Edited By: Published: Fri, 22 Aug 2014 01:03 AM (IST)Updated: Fri, 22 Aug 2014 01:03 AM (IST)

औरैया, जागरण संवाददाता : अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के गांव जगतपुर निवासी एक व्यक्ति ने शहर के आधा दर्जन लोगों पर घर में घुसकर लूट व मारपीट का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। रिपोर्ट न्यायालय के निर्देश पर घटना के 10 माह बाद दर्ज की गई है।

loksabha election banner

अजीतमल क्षेत्र के गांव जगतपुर निवासी गोकरन सिंह ने न्यायालय के निर्देश पर दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि बीती 15 अक्टूबर की रात आधा दर्जन लोग असलाह लेकर उसके घर में घुसे। असलाहधारियों ने घर में घुसते ही उन्हें व उनके परिजनों को दबोच लिया और जान से मारने की धमकी देने लगे। इसके बाद घर में रखे खाद्यान्न बिक्री के 65 हजार रुपए व अन्य सामान उठा लिए और धमकी देते हुए चले गए। इस बात की शिकायत करने वह अजीतमल कोतवाली गया तो रिपोर्ट नहीं लिखी गई। उसने शिकायत पुलिस अधीक्षक से की फिर भी कार्रवाई नहीं हुई। बीती 15 जनवरी को वह एसपी कैंप कार्यालय से वापस लौट रहा था तो आरोपियों ने जालौन चौराहा पर उसे घेर लिया और रिपोर्ट लिखाने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। कहीं सुनवाई न होते देख उसने न्यायालय की शरण ली। गुरुवार को न्यायालय के निर्देश पर शहर निवासी उमेश,अंकुर, दीपू, अरविंद, वीरेंद्र व दो अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी कोतवाल बृजमोहन वर्मा ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.