गजरौला : वेतन नहीं देने पर मजदूरों ने ठेकेदार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए थाने में शिकायत की और ठेकेदार की पत्नी पर अभद्रता करने का आरोप लगाया। थाने पर काफी संख्या में मजदूरों की भीड़ जुटने पर हंगामा का माहौल बन गया। पुलिस ने आरोपित ठेकेदार को गिरफ्तार कर शातिभंग में चालान कर दिया।

मामला मंडी धनौरा मार्ग स्थित केमचूरा फैक्ट्री से जुड़ा है। यहां ठेकेदार राजवीर कसाना के अंडर में मजदूर काम करते हैं। उनका कहना है कि ठेकेदार द्वारा मजदूरों का वेतन नहीं दिया जा रहा है। लगभग चार सौ मजदूरों के दस लाख के करीब पैसे हैं। बुधवार को मजदूर एकत्र होकर वेतन लेने के लिए ठेकेदार के घर पहुंचे थे।

आरोप है कि यहां पर ठेकेदार की पत्नी ने मजदूरों के साथ अभद्रता करनी शुरू कर दी। इससे क्षुब्ध होकर मजदूर थाने पहुंच गए। सूचना के बाद अन्य साथी मजदूर भी पहुंच गए। इससे थाने में काफी भीड़भाड़ होने पर हंगामा की सी स्थिति हो गई। प्रभारी निरीक्षक शरद मलिक ने बताया ठेकेदार को गिरफ्तार करते हुए शांतिभंग में चालान किया गया। इस संबंध में ठेकेदार से भी पक्ष जानने का प्रयास किया मगर, उन्होंने काल रिसीव नहीं की।

ग्राम पंचायत की जमीन पर कब्जा करने के आरोप, थाने गेट पर प्रदर्शन

गजरौला : गांव टोकरा पट्टी के प्रधान समेत ग्रामीण थाने में पहुंचे। उन्होंने यहां पर पुलिस से गांव में ग्राम पंचायत की जमीन पर ग्रामीण द्वारा अवैध कब्जा करने का आरोप लगाया। कब्जा हटवाने की मांग को लेकर गांव के लोगों ने थाने गेट पर प्रदर्शन किया। इस दौरान गांव के प्रधान समेत ग्रामीण मौजूद रहे।

Edited By: Jagran