गजरौला (अमरोहा), जेएनएन : दिल्ली-मुरादाबाद हाईवे पर पुलिस क्षेत्राधिकारी के दफ्तर के सामने बाइक से फिसलकर एक महिला सड़क पर गिर गई। इस दौरान पीछे से आ रहा ट्रक ने महिला को रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

नगर के मुहल्ला निवासी फुरकान पत्नी गुलशन परवीन के साथ बाइक से चौपला पर आए। यहां से दोनों राशन का सामान लेकर वापस जा रहे थे। सीओ आफिस के सामने बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई और गुलशन सड़क पर जा गिरी। मुरादाबाद की दिशा से आ रहे एक ट्रक ने महिला को रौंद दिया। इससे महिला की मौत हो गई। भीड़ ने पीछा कर ट्रक को पकड़ लिया। लेकिन, चालक मौके से फरार हो गया। फिर गुलशन को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचे। लेकिन, यहां पर भी चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पहले स्वजन पीएम के लिए मना करते रहे। लेकिन, पुलिस के समझाने पर मान गए। पुलिस ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ट्रक को कब्जे में ले लिया। बता दें कि लगभग दो साल पहले मृतका के ससुर की भी हादसे में मौत हुई थी। प्रभारी निरीक्षक विनय कुमार ने बताया कि हादसे में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सीओ दफ्तर के सामने जानलेवा बन रहा कट

गजरौला : हाईवे पर पुलिस क्षेत्राधिकारी दफ़्तर के सामने बना कट लोगों के लिए जानलेवा साबित हो रहा है। क्योंकि यहां पर वाहन चढ़ते समय न सिर्फ गढ्डे हैं बल्कि किनारे पर वाहनों के इंतजार में लोग खड़े रहते हैं। ऐसी स्थिति में यहां पर वाहन चालकों को गुजरने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। पूर्व में यहां पर कई हादसे हो चुके हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि इस बात पर ध्यान दिया जाएगा। जो, कमी है उसे दूर करवाया जाएगा।

Edited By: Jagran