Move to Jagran APP

यज्ञ में आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की

अमरोहा आर्य समाज के तत्ववाधान में आयोजित यज्ञ में में यजमानों ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की। रविवारीय सत्संग के दौरान अंकित आर्य ने यज्ञ की महत्ता पर भजन प्रस्त़ुत कर भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। यशवंत सिंह ने महर्षि

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 10:53 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 10:53 PM (IST)
यज्ञ में आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की
यज्ञ में आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की

अमरोहा : आर्य समाज के तत्वावधान में आयोजित यज्ञ में में यजमानों ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ आहुतियां देकर विश्व कल्याण की कामना की। रविवारीय सत्संग के दौरान अंकित आर्य ने यज्ञ की महत्ता पर भजन प्रस्तुत कर भक्तों को झूमने पर मजबूर कर दिया। यशवंत सिंह ने महर्षि दयानंद सरस्वती द्वारा रचित सत्यार्थ प्रकाश का पठन-पाठन किया। इस मौके पर मनोहर लाल आर्य, सुभाष दुआ, हर्षित कुमार, नत्थु सिंह, हेतराम सागर, राजनाथ गोयल, दिनेश चंद रस्तोगी, तनिष्क कुमार आदि यजमान मौजूद रहे।

loksabha election banner

शिशिक्षु मेला 27 को

अमरोहा : राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान अमरोहा में 27 मार्च को सुबह 11 से शिशिक्षु मेले का आयोजन किया जाएगा। जिसमें आईटीआई, हाईस्कूल और इंटर पास छात्र-छात्राएं भाग ले सकते हैं। संस्थान के प्रधानाचार्य शिव कुमार शर्मा ने बताया कि चयन छात्र-छात्राओं को टीटी लिमिटेड और गजरौला की मैसर्स जुबीलेंट एग्री एंव कन्जयूमर में अप्रेंटिस के लिए भेजा जाएगा।

पुनर्वास शिक्षा की उपयोगिता पर डाला प्रकाश

अमरोहा : नवादा ग्रामोद्योग विकास समिति के तत्वावधान में मोहल्ला बगला में तीन दिवसीय सतत पुनर्वास शिक्षा कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें विकार मेहंदी नकवी ने पुनर्वास शिक्षा की उपयोगिता के बारे में विचार रखे। इस दौरान अली मकीन नकवी, अली मोबीन, अनिल कुमार जैन, सलमान फरीदी, हसीन अब्बास, सईद रजा आदि मौजूद रहे।

समाजशास्त्र की मौखिक परीक्षा कल

अमरोहा : जेएस हिन्दू पीजी कालेज के एमए फाइनल समाजशास्त्र विषय के समस्त छात्र-छात्राओं के तृतीय बैच की मौखिक परीक्षा कल मंगलवार को दोपहर दो बजे और प्रथम व द्वितीय बैच की परीक्षा 31 मार्च को सुबह साढ़े नौ बजे से होगी। कालेज के प्राचार्य डा. वीबी बरतरिया ने सभी छात्र-छात्राओं को एमए प्रथम वर्ष की अंक तालिका, पहचान पत्र और प्रवेश पत्र लाने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.