Move to Jagran APP

अमरोहा में प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही पहली पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा, पति ने दोनों को बेरहमी से पीटा

Wife Caught With Lover प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही पहली पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। प्रेमी युगल को पति ने ग्रामीणों की मदद से बेरहमी से पीटा। जिसमें पत्नी घायल हो गई है। प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया है।

By Jagran NewsEdited By: Samanvay PandeyPublished: Sun, 27 Nov 2022 07:34 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 07:34 PM (IST)
Wife Caught With Lover : अमरोहा के एक गांव निवासी युवक ने दो शादी कर रखी हैं।

जागरण संवाददाता, अमरोहा। Wife Caught With Lover : प्रेमी संग रंगरेलियां मना रही पहली पत्नी को पति ने रंगे हाथ पकड़ लिया। प्रेमी युगल को पति ने ग्रामीणों की मदद से बेरहमी से पीटा। जिसमें पत्नी घायल हो गई है। प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया है। दोनों पक्षों में समझौते का प्रयास चल रहा है।

loksabha election banner

युवक ने कर रखी हैं दो शादियां 

अमरोहा के एक गांव निवासी युवक ने दो शादी कर रखी हैं। दोनों पत्नी एक ही घर में अलग अलग कमरों में रहती हैं। पति अधिकतर दूसरी पत्नी के साथ रहता है। आरोप है कि पहली पत्नी ने अकेले होने का लाभ उठाते हुए संभल क्षेत्र के अपने प्रेमी को घर बुला लिया। बोलेरो गाड़ी को घर के सामने खड़ी करके युवक प्रेमिका के साथ रंगरलिया मनाने लगा।

घर के सामने बोलेरो खड़ी करके मना रहे थे रंगरेलियां

उधर घर के सामने बोलेरो खड़ी होने पर ग्रामीणों का माथा ठनक गया। उन्होंने मामले की सूचना महिला के पति को दी। पति ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को रंगरलिया मनाते हुए रंगे हाथ पकड़कर जमकर धुनाई की। बेरहमी से पिटाई करने से महिला घायल हो गई। हंगामा होने पर मामला पुलिस तक पहुंच गया।

पुलिस ने घायल महिला को भेजा अस्पताल

पुलिस ने घायल महिला को सीएचसी भेज दिया है। उधर, महिला की पिटाई से क्षुब्ध उसके मायक वाले भी आ गए। महिला पकड़े गए युवक को प्रेमी होने की बात से साफ इन्कार करते हुए अपने भाई का दोस्त बता रही है। गांव में चर्चा है कि पकड़ा गया युवक गाड़ी लेकर अक्सर उसके घर आता रहता है।

प्रभारी निरीक्षक राजेंद्र सिंह पुंडीर ने प्रेमी युगल के रंगरलिया मनाते पकड़े जाने की बात को निराधार बताया है। उनका कहना है कि महिला के भाई का दोस्त रिश्तेदारी में शादी में आया था। नशे की हालत में वह उनके घर के सामने गाड़ी खड़ी करके सो गया था। दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया है। कोई कार्रवाई नहीं की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.