Move to Jagran APP

अमरोहा में BJP नेता से दारोगा ने मांगे 10 हजार रुपये, बोला- नहीं दोगे तो बाइक सीज कर दूंगा

UP Police Inspector Bribe Case अमरोहा में भाजपा नेता से एक दारोगा ने बाइक छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपये की डिमांड कर दी। भाजपा नेता के अपना पूरा परिचय देने पर दारोगा ने चेतावनी दी और कहा यदि रुपये नहीं दोगे तो बाइक सीज कर दूंगा।

By Jagran NewsEdited By: Samanvay PandeyPublished: Tue, 22 Nov 2022 04:20 PM (IST)Updated: Tue, 22 Nov 2022 04:20 PM (IST)
अमरोहा में BJP नेता से दारोगा ने मांगे 10 हजार रुपये, बोला- नहीं दोगे तो बाइक सीज कर दूंगा
UP Police Inspector Bribe Case : भाजपा नेता सुशील भगत का फाइल फोटो।

अमरोहा, जागरण संवाददाता। UP Police Inspector Bribe Case : अमरोहा में भाजपा नेता से एक दारोगा ने बाइक छोड़ने के एवज में 10 हजार रुपये की डिमांड कर दी। भाजपा नेता के अपना पूरा परिचय देने पर दारोगा ने चेतावनी दी और कहा, यदि रुपये नहीं दोगे तो कागजात पूरे होने के बाद भी बाइक को सीज कर दूंगा।

loksabha election banner

भाजपा नेता के हस्तक्षेप के बाद भी नहीं छूट सकी बाइक

मामला अमरोहा के रहरा थाने का है। भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी एवं सेक्टर बूथ प्रभारी ने रहरा पुलिस पर रिश्तेदार की बाइक छोड़ने के एवज में रुपये मांगने और कागजात होने के बावजूद बाइक लावारिस में दाखिल करने का आरोप लगाया है। भाजपा नेता के हस्तक्षेप से भी बाइक नहीं छूटने पर रिश्तेदार ने अपना दर्द इंटरनेट मीडिया पर लिखा है।

शराब पीने के दौरान बाइक छोड़कर भाग गए थे

हसनपुर कोतवाली के गांव घंसूरपुर खालसा निवासी सुशील भगत भाजपा के मंडल मीडिया प्रभारी एवं सेक्टर बूथ प्रभारी हैं। उनका आरोप है कि रविवार को रहरा थाना क्षेत्र के गांव मटीपुरा निवासी उनके रिश्तेदार छपना में ठेके पर शराब पी रहे थे। अचानक पुलिस के आने पर वह बाइक छोड़कर फरार हो गए थे।

भाजपा नेता बोले, रुपये किस बात के मांग रहे हो

सोमवार को वह अपने रिश्तेदार के साथ बाइक के समस्त कागज लेकर रहरा थाने पहुंचे। आरोप है कि वहां मौजूद दारोगा ने बाइक छोड़ने की एवज 10 हजार रुपये की मांग की। इतना सुनकर उन्होंने बताया कि वह भाजपा में पदाधिकारी हैं। रुपये किस बात की मांग रहे हो। आरोप है कि इतना कहने पर दरोगा ने चेतावनी दी कि रुपये नहीं दिए तो बाइक सीज कर देंगे। उन्होंने बाइक के कागज दिखाते हुए कहा कि बाइक दहेज में मिली हुई है।

दारोगा ने भाजपा नेता की एक न सुनी

उनके रिश्तेदार के साले बहजोई निवासी दिलीप कुमार के नाम है। दोनों लोग उनके साथ मौजूद हैं। फिर बाइक छोड़ने में क्या दिक्कत है। सुनवाई न होने पर सुशील भगत जी ने पहले आदमपुर मंडल के अध्यक्ष शिवकुमार खड़गवंशी तथा रुखालू मंडल के अध्यक्ष ईश्वर चंद गुर्जर की भी पुलिस से बात कराई लेकिन, पुलिस ने बाइक नहीं छोड़ी। बाद में उन्होंने गंगेश्वरी के ब्लाक प्रमुख राजेंद्र सिंह खड़गवंशी को भी आपबीती सुनाई परंतु, वह बाइक को नहीं छुड़ा सके।

भाजपा नेता की पोस्ट पर लोग ले रहे चुटकी

विवश होकर उन्होंने अपनी पूरी बात लिखकर इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दी है। भाजपा नेता द्वारा की गई पोस्ट पर इंटरनेट मीडिया पर लोग खूब चुटकी ले रहे हैं। उधर रहरा के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा का कहना है कि बाइक लावारिस में दाखिल की गई है। बाइक जिसके नाम है वह आकर कागज दिखा कर ले जा सकते हैं। रुपये मांगने का आरोप उन्होंने पूरी तरह निराधार बताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.