Move to Jagran APP

पंप मैनेजर से दिनदहाड़े तीन लाख लूटे, एक पकड़ा

अमरोहा : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से गन प्वाइंट पर तीन लाख रुपये लूट लिए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Sep 2018 10:52 PM (IST)Updated: Mon, 17 Sep 2018 10:52 PM (IST)
पंप मैनेजर से दिनदहाड़े तीन लाख लूटे, एक पकड़ा
पंप मैनेजर से दिनदहाड़े तीन लाख लूटे, एक पकड़ा

अमरोहा : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से गन प्वाइंट पर तीन लाख रुपये लूट लिए। शोर मचाने पर जमा हुई भीड़ ने एक बदमाश को दबोच लिया। उससे लूटी गई नकदी भी बरामद कर ली। भीड़ ने पिटाई कर बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया है। फरार बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

loksabha election banner

यह घटना नगर कोतवाली क्षेत्र में अतरासी फ्लाईओवर की है। रजबपुर थाना क्षेत्र के गांव कूवी में मायाराम ¨सह का पेट्रोल पंप है। सोमवार की दोपहर पंप का मैनेजर अर्जुन ¨सह तीन लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था। बाइक सवार मैनेजर अतरासी फ्लाई ओवर पर पहुंचा तो पीछे से आई बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उसे ओवरटेक कर बाइक रोक ली। मैनेजर की कनपटी पर तमंचा सटा दिया तथा नकदी लूटने लगे। मैनेजर ने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। बदमाशों ने मैनेजर से तीन लाख रुपए लूट लिए। इस दौरान मौके पर भीड़ जमा होने लगी।

मैनेजर ने लूट का शोर मचाया तो आसपास के लोगों ने बदमाशों को घेर लिया। दो बदमाश बाइक लेकर वापस अतरासी की तरफ भाग निकले। तीसरे बदमाश को भीड़ ने दबोच लिया। उसकी जमकर पिटाई की गई। बदमाश के पास से लूटी गई नकदी भी बरामद कर ली। दिनदहाड़े हुई घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक हरपाल ¨सह बालियान भी मौके पर पहुंच गए तथा घटना के संबंध में जानकारी ली। पूछताछ के दौरान बदमाश ने अपना नाम कौशल कुमार निवासी गांव वासीपुर थाना देहात बताया।

उसने अपने दोनों साथियों के नाम भी बताए हैं। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। इस मामले में तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.