गजरौला : औद्योगिक नगरी में खनन का धंधा करने वाले लोगों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुई विवाद की आडियो का मामला भूले भी नहीं थे कि एक बार फिर धंधेबाजों ने खनन का विरोध करने वाले व्यक्ति के घर चढ़ाई कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीन को नामजद करते हुए 13 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया है।

घटनाक्रम के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव शहबाजपुर डोर निवासी आसिफ पुत्र गयासुद्दीन शनिवार की सुबह अल्लीपुर की ओर जा रहा था तो उसे अवैध खनन की एक ट्रैक्टर ट्राली खड़ी दिखाई दी। आसिफ ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को इस बारे में सूचित किया। हालांकि कुछ ही देर बार ट्रेक्टर ट्राली वहां से वापस चली गई। कुछ देर बाद दो युवक अपाचे बाइक पर सवार होकर आसिफ के एमडीए कॉलोनी में निर्माणाधीन घर पर पहुंचे और उसे अवैध खनन की सूचना देने पर गाली गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

आसिफ का आरोप है कि वह रिपोर्ट लिखाने थाने गया मगर उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई। इस पर उसने एसपी को शिकायत की। एसपी के आदेश पर थाना पुलिस ने आरोपित रजब अली व बहादुर पुत्र राहत अली, राहत पुत्र अब्दुल अली निवासीगण गांव मछरई थाना हसनपुर व 10 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक आरपी शर्मा ने बताया आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस