Move to Jagran APP

पेड़ पर फंदे से लटकी मिली युवक की लाश

रविवार की शाम से लापता युवक की लाश सुबह शहर से सटे कब्रिस्तान में एक पेड़ पर फंदे से लटकी मिली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 10:45 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 10:45 PM (IST)
पेड़ पर फंदे से लटकी मिली युवक की लाश
पेड़ पर फंदे से लटकी मिली युवक की लाश

अमरोहा : रविवार की शाम से लापता युवक की लाश सुबह शहर से सटे कब्रिस्तान में एक पेड़ पर फांसी के फंदे से लटकी मिली। पुलिस मामले को आत्महत्या बता रही है। मृतक के भाई की तहरीर पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

loksabha election banner

नगर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला तकिया मोतीशाह निवासी शानदार (23) पुत्र इदरीश बीते छह माह से मोहल्ला इस्लामनगर में अपने बहनोई इरशाद के घर रह रहा था। शाम रोजा इफ्तार के बाद वह अचानक गायब हो गया। देर रात तक वापस नहीं लौटा तो परिजनों व रिश्तेदारों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसके बाद कोतवाली में उसकी गुमशुदगी की तहरीर दी।

सोमवार की सुबह सात बजे कुछ युवक नब्बूशाह कब्रिस्तान की ओर गए। उनकी नजर पेड़ पर लटकी लाश पर पड़ी। थोड़ी देर में ही ये बातआग की तरह फैल गई। पुलिस व आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने फांसी के फंदे पर लटकी लाश को नीचे उतारा। लोगों ने उसकी शिनाख्त शानदार के रूप में करते हुए परिजनों को सूचना दी। परिजन रोते-बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए।

पूछताछ में परिजनों ने बताया पिछले कुछ महीनों से उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। उसका उपचार चल रहा था। मृतक अपने सात भाई-बहनों में सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई खुर्शीद की तहरीर के आधार पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले में अगला कदम उठाया जाएगा। परिजन किसी से रंजिश होने से मना कर रहे हैं। युवक का मानसिक संतुलन सही नहीं बता रहे हैं। मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम में पूरी स्थिति साफ हो जाएगी। तहरीर में भी परिजनों ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है।

रविद्र सिंह, शहर कोतवाल। घरेलू क्लेश में ग्रामीण ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

अमरोहा: थाना क्षेत्र के गांव घंसूरपुर के रहने वाले नरेश (45) पुत्र नरपत का सोमवार की सुबह परिवार के ही लोगों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इससे गुस्साकर उसने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। हालत बिगड़ते ही परिवार के लोगों के हाथ-पांव फूल गए। आनन-फानन में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है और शव को पोस्टमार्टम हाउस पर रखवा दिया गया है। थाना प्रभारी सतेंद्र कुमार ने बताया पोस्टमार्टम के लिए शव का पंचनामा भरवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.