Move to Jagran APP

फोटो-19, 20, कैराना व नूरपुर की जीत पर सपा व रालोद ने मनाया जश्न

अमरोहा: कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत पर सपाइयों व रालोद कार्यकर्ताओं ने ने ज

By JagranEdited By: Published: Thu, 31 May 2018 11:45 PM (IST)Updated: Thu, 31 May 2018 11:45 PM (IST)
फोटो-19, 20, कैराना व नूरपुर की जीत पर सपा व रालोद ने मनाया जश्न

अमरोहा: कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत पर सपाइयों व रालोद कार्यकर्ताओं ने ने जश्न मनाते हुए इसे भाजपा के अहंकार की हार करार दिया। सपा व रालोद कार्यकर्ताओं ने दोनों स्थानों पर जीत का जश्न मनाया तथा कई जगह मिठाई बांट कर खुशी का इजहार किया। गुरुवार को उपचुनाव के नतीजे घोषित होते ही सपा कार्यकर्ता ढोल नगाड़ों की थाप पर झूमते हुए पूर्व कैबिनेट मंत्री व सदर विधायक महबूब अली के आवास पर पहुंचे तथा जीत का जश्न मनाया। विधायक महबूब अली ने इस दौरान कार्यकर्ताओं का जोश बढ़ाते हुए कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में भी गठबंधन पूरी रणनीति के साथ चुनावी रण में उतरेगा। तभी कैराना और नूरपुर जैसे नतीजे सामने आएंगे।

loksabha election banner

उन्होंने आगे कहा कि यह जीत आरएलडी और सपा की नहीं, बल्कि हर उस व्यक्ति की है जो केंद्र और प्रदेश सरकार से त्रस्त है। विधान परिषद सदस्य व नूरपुर विधानसभा के उपचुनाव प्रभारी परवेज अली ने कहा कि गोरखपुर और फूलपुर के बाद कैराना के नतीजों ने भाजपा के अहंकार को तोड़कर सत्ता से बेदखल करने की उल्टी गिनती शुरू कर दी है। 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ होना तय है। इस अवसर पर पूर्व विधायक हाजी मोहम्मद हयात, मरगूब सिद्दीकी, फैसल जफर, शीबू मंसूरी, आलम लतीफ, आलेमीन सैफी, मास्टर सत्तार, शुजा उल हसन भैया, निर्माेज यादव, तौसीफ चड्ढा मौजूद थे।

उधर, आवास विकास प्रथम स्थित रालोद कार्यालय पर मिष्ठान का वितरण किया गया। अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष व नूरपुर चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक अशफाक अली खां और प्रान्तीय महासचिव चौधरी रामवीर ¨सह ने कहा कि उपचुनाव में जनता ने भाजपा को आईना दिखा कर सराहनीय कार्य किया है। भाजपा के कारनामों से प्रदेश की जनता त्रस्त है। इस अवसर पर हरपाल ¨सह, कपिल चंद्रा, सचिन चौधरी, धर्मेन्द्र प्रधान, जोगेन्द्र ¨सह, गजेन्द्र ¨सह, रवि कुमार, महारज ¨सह, कुलदीप देवल मौजूद थे। रालोद के जिलाध्यक्ष चौधरी शूरवीर ¨सह की अगुवाई मे कार्यकर्ताओं ने कैम्प कार्यालय पर जश्न मनाया और कैराना एंव नूरपुर की जीत को जनता की जीत बताते हुए कहा कि भाजपा को जनता धीरे धीरे सबक सिखा रही है। लोकसभा चुनाव में जाट, मुस्लिम, दलित और पिछड़े समाज का गठजोड़ रंग लायेगा। चुनाव में साठ से अधिक सीटों पर गठबंधन का परचम लहरायेगा। यहां पर यशवीर ¨सह, विक्रम ¨सह, कमल ¨सह, जन्म ¨सह, सुनील चौधरी, रविन्द्र ¨सह, वीरेन्द्र ¨सह मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.