Move to Jagran APP

शाह व योगी का दीदार नहीं कर सकेंगे आमजन

औद्योगिक नगरी में पहली बार अमित शाह व योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से भले ही लोग उत्साहित हो, लेकिन आमजन इस जोड़ी का जी भरकर दीदार नहीं कर सकेंगे। चूंकि कार्यक्रम स्थल पर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 11:34 PM (IST)Updated: Fri, 01 Feb 2019 11:34 PM (IST)
शाह व योगी का दीदार नहीं कर सकेंगे आमजन
शाह व योगी का दीदार नहीं कर सकेंगे आमजन

गजरौला : औद्योगिक नगरी में पहली बार अमित शाह व योगी आदित्यनाथ के पहुंचने से भले ही लोग उत्साहित हों लेकिन आमजन इस जोड़ी का दीदार नहीं कर सकेंगे। कार्यक्रम स्थल पर बाहरी व्यक्तियों का प्रवेश प्रतिबंध रहेगा। कार्यक्रम स्थल से लगभग पांच सौ मीटर दूरी पर बेरियर लगाए गए हैं। जिससे कोई व्यक्ति वहां तक नहीं पहुंच सके। वहीं ऐसे लोगों पर नजर बनाए रखने के लिए खाकी पूरी तरह से चौकस रहेगी।

loksabha election banner

शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नगर के रमाबाई डिग्री कालेज के मैदान में पहुंचेंगे। यहां पर 19 जनपदों के 25 हजार बूथ अध्यक्षों का महासम्मेलन है। पहली बार इतनी बड़ी दो हस्तियां एक साथ पहुंचने से औद्योगिक नगरी ही नहीं बल्कि आसपास के लोगों में काफी उत्साह भरा है। वहीं अफसोस की बात यह है कि यह उत्साहित लोग शाह व योगी की जोड़ी का दीदार नहीं कर सकेंगे। चूंकि कार्यक्रम सिर्फ बूथ अध्यक्षों का है। इसलिए आमजन के लोगों का इस कार्यक्रम में प्रतिबंध है।

खास बात है कि बाहरी लोगों पर निगरानी करने के लिए कार्यक्रम स्थल से पांच सौ मीटर की दूरी पर बेरियर लगाए गए हैं। जहां पर तैनात पुलिस कर्मी चे¨कग करेंगे। जिसके पास पार्टी द्वारा जारी प्रवेश कार्ड होगा। उसे ही कार्यक्रम स्थल तक जाने दिया जाएगा। ऐसे में कुछ मिलाकर देखा जाएं तो इस जोड़ी के आगमन से जितना उत्साह यहां के लोगों में था। वह फीका सा पड़ने लगा है। हालांकि हेलीपेड से उतरने के बाद दोनों को लग्जरी गाड़ियों से कार्यक्रम स्थल तक लाया जाएगा। सिर्फ उसी दौरान आमजन उनका अभिनंदन कर सकेंगे।

योगी व शाह के इस्तकबाल को भगवा रंग में रंगा शहर

गजरौला : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जोड़ी का इस्तकबाल के लिए शहर को दूल्हन की तरह सजाया गया है। हर सड़क को भगवा कर दिया गया है। जगह-जगह नेताओं के होर्डिंग लगे हैं। इससे शहर की सुंदरता में चार चांद लग गए हैं।

इन दोनों के स्वागत को औद्योगिक नगरी मानों दूल्हन की तरह सज चुकी है। सड़कों पर भगवा रंग के फूल छपे झंडे, होर्डिंग लगे हैं। डिवाइडरों पर रातोंरात रंगाई-पुताई की जा रही है। इंदिरा चौक का फव्वारा भी दिखेगा। इतना ही नहीं शाह व योगी को औद्योगिक नगरी के सुंदरता से वाफिक कराने का योजना भी बनाई जा रही है। उम्मीद है कि प्रदेश में अव्वल स्थान प्राप्त करने वाले इंदिरा चौक के फव्वारे व वार्ड का भी उनके द्वारा जायजा लिया जा सकता है। इसलिए पालिका की टीम भी पूरी शिद्दत के साथ तैयारी में जुटी रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.