Move to Jagran APP

मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बंदी

जागरण संवाददाता हसनपुर किसानों के नलकूपों से मोटर चोरी कर ठिकाने लगाने वाले दो चोरों को पकड़ने का पुलिस ने दावा किया है। चोरी की दोनों मोटर खरीदने वाले बीएससी किए हुए प्राइवेट शिक्षक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान किया है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 14 Apr 2019 11:21 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2019 11:21 PM (IST)
मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बंदी
मोटर चोर गिरोह का पर्दाफाश, तीन बंदी

हसनपुर : किसानों के नलकूपों से मोटर चोरी कर ठिकाने लगाने वाले दो चोरों को पकड़ने का पुलिस ने दावा किया है। चोरी की दोनों मोटर खरीदने वाले बीएससी किए हुए प्राइवेट शिक्षक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर चालान किया है।

loksabha election banner

सीओ अजय कुमार ने रविवार को अपने कार्यालय में प्रेसवार्ता की। बताया थाना आदमपुर के गांव बुरावली निवासी किसान शकील एवं हिरनौटा निवासी किसान नगेंद्र सिंह के नलकूप से मोटर चोरी हुईं। दोनों किसानों ने मोटर चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई। शनिवार की रात रहरा चौकी प्रभारी रविद्र मलिक, उप निरीक्षक रामनरेश, सिपाही अबरार अली, परवीन सिंह व चालक योगेश सिंह के साथ गश्त पर थे। इस दौरान मोटर चोर जयवीर, ब्रजेश निवासी निरावली तथा प्रहलाद निवासी कसाईपुरा को चोरी की दो मोटर के साथ गिरफ्तार कर लिया। जयवीर व ब्रजेश के कब्जे से दो तमंचे, चार कारतूस व एक बाइक भी बरामद हुई है।

सीओ ने बताया कि जयवीर व ब्रजेश ने दोनों किसानों के नलकूप से मोटर चोरी करके प्रहलाद को 9 अप्रैल को 32 सौ रुपये व 21 सौ रुपये में शनिवार को बेची थी। पुलिस ने तीनों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा कायम कर चालान कर दिया है। गिरफ्तार प्रहलाद है बीएससी पास शिक्षक

हसनपुर: चोरी की मोटर खरीदने में गिरफ्तार आरोपित प्रहलाद सिंह ने इसी वर्ष हसनपुर के एक महाविद्यालय से बीएससी फाइनल की पढ़ाई पूरी की है। वह अपने गांव कसाईपुरा के एक निजी स्कूल में शिक्षक है। अपने नलकूपों पर लगाने के लिए सस्ती मोटर खरीदने के लालच में आकर वह चोरी का माल खरीद बैठा। किसानों को बंधक बनाकर मोटर लूटी

गंगेश्वरी: थाना आदमपुर के गांव खुशहालपुर व रहरई के जंगल में शनिवार की रात बदमाश सिचाई कर रहे किसानों को बंधक बनाकर मोटर तोड़कर तार ले गए।

गांव निवासी नेमपाल के नलकूप पर महीपाल सिचाई कर रहा था। बदमाशों ने वहां पहुंचकर उसे बंधक बनाकर मोटर तोड़कर तार चोरी कर लिया। वहीं पड़ोसी गांव रहरई निवासी रईस के नलकूप पर भूरा व कलुवा सिचाई कर रहे थे। इन्हें भी बदमाशों ने बंधकर बनाकर मोटर तोड़कर तार ले गए। किसानों ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी है। रहरा चौकी प्रभारी रविद्र मलिक का कहना है कि मोटर लूट की सूचना नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.