Move to Jagran APP

लूटपाट को पुलिस बता रही मारपीट

थाना सैदनगली के कनैटा की मढैया गांव में रविवार की रात को गांव के बाहरी छोर पर स्थित एक घर में घुसकर बदमाशों ने महिला के कानों से सोने के कुंडल व लौंग लूट ली थी। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस मामले को मारपीट का बता रही है। गांव निवासी किशनलाल अपनी पत्नी भगीरथी के साथ गांव के बाहरी छोर पर स्थित अपने घेर में सोया हुआ था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Nov 2018 10:42 PM (IST)Updated: Tue, 13 Nov 2018 10:42 PM (IST)
लूटपाट को पुलिस बता रही मारपीट

हसनपुर : थाना सैदनगली के कनैटा की मढैया गांव में रविवार की रात गांव के बाहरी छोर पर स्थित एक घर में घुसकर बदमाशों ने महिला के कानों से सोने के कुंडल व लौंग लूट ली थी। जांच पड़ताल करने के बाद पुलिस मामले को मारपीट का बता रही है।

loksabha election banner

गांव निवासी किशनलाल अपनी पत्नी भगीरथी के साथ गांव के बाहरी छोर पर स्थित अपने घेर में सोया हुआ था। आरोप है कि मध्य रात्रि में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने उसके घेर में घुसकर पत्नी के कानों से सोने के कुंडल व नाक की लौंग लूट ली। घटना की जांच कर रहे थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि मामला लूटपाट का नहीं मारपीट का है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है खबर लिखे जाने तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

उधर कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व गंगाचोली गांव में किसानों के नलकूप से मोटर लूटने के मामले में नामजद आरोपित हरिओम निवासी मटैना को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

लूट के खुलासे को एक सप्ताह का अल्टीमेटम

ढवारसी: थाना आदमपुर के ढवारसी में टै्रक्टर बाजार की मार्केट में व्यापारियों ने बैठक कर कस्बे के दो लोगों से हुई लूट की वारदातों का खुलासा करने के लिए पुलिस को एक सप्ताह का अल्टीमेटम दिया है।

उल्लेखनीय है कि ढवारसी निवासी शादाब अली से बदमाशों ने रविवार को उझारी ढवारसी मार्ग पर मारपीट करके अपाचे बाइक लूट ली थी तथा इसी मार्ग पर चाऊमीन की फैक्ट्री संचालक अमित कुमार से भी दिनदहाडे़ लूटपाट की गई थी। व्यापारियों ने कहा पुलिस लूट का खुलासा करने के बजाय पीड़ित से अभद्रता कर रही है। चेतावनी दी कि एक सप्ताह में पुलिस ने दोनों घटनाओं का खुलासा न किया तो बाजार बंद कर आंदोलन किया जाएगा।

बैठक में प्रधान पति राजीव गोयल, नगर अध्यक्ष आदित्य त्यागी, अतुल कुमार उपाध्याय, अंकुर त्यागी, विकास त्यागी, अजय गोयल, ¨प्रस गोयल, नरेश ठाकुर, निशापति शर्मा, असलम सैफी, समरपाल, प्रमोद त्यागी आदि शामिल रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.