Move to Jagran APP

एटीएस व दिल्ली पुलिस के छापे को लेकर हलकान रहे लोग

अमरोहा दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा आइएसआइ व अंडरव‌र्ल्ड से जुड़े छह आतंकियों की गिरफतारी के बाद अफवाह का दौर चला।

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 12:04 AM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 12:04 AM (IST)
एटीएस व दिल्ली पुलिस के छापे को लेकर हलकान रहे लोग
एटीएस व दिल्ली पुलिस के छापे को लेकर हलकान रहे लोग

अमरोहा : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा आइएसआइ व अंडरव‌र्ल्ड से जुड़े छह आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद सूबे में पुलिस अलर्ट मोड पर है। खुफिया एजेंसी भी सक्रिय हो गई हैं। इस क्रम में बुधवार को एटीएस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा जिले में छापा मारने की अफवाह तेजी के साथ चली। दिनभर पुलिस अफसर भी इस बारे में जानकारी जुटाते रहे परंतु कोई ठोस जानकारी हाथ नहीं लगी। पुलिस अधीक्षक पूनम ने एलआइयू को जानकारी जुटाने के निर्देश दिए हैं।

loksabha election banner

बुधवार सुबह अचानक जिले में अफवाह फैली कि एटीएस की टीम ने अमरोहा नगर में कई स्थानों पर छापा मार कार्रवाई की है। चूंकि अमरोहा नगर का नाम पहले भी आतंकी गतिविधियों में उछला था। क्योंकि यहां पर वर्ष 2019 में एनआइए ने कार्रवाई की थी। एटीएस के छापा मारे जाने की सूचना पर पुलिस भी अलर्ट हो गई। एसपी पूनम ने सभी थाना प्रभारियों को गुप्त रूप से सक्रिय रहने का आदेश दिया तथा एलआइयू को भी अलर्ट कर दिया।

दोपहर तक पुलिस अफसर व जिले के लोग जानकारी जुटाने में लगे रहे। परंतु स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी। दोपहर में अफवाह फैली कि गजरौला थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे स्थित आसपास के दो गांव में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने छापा मारकर कुछ युवकों को हिरासत में लिया है परंतु गांव में किसी टीम द्वारा छापा नहीं मारा गया। दोनों गांव के ग्राम प्रधान व ग्रामीणों ने किसी भी टीम के गांव में पहुंचने की जानकारी से इन्कार किया है। कुल मिलाकर दिनभर जिले में एटीएस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की कार्रवाई को लेकर पुलिस अफसर व लोग हलकान रहे।

जिले में एटीएस व दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा छापामार कार्रवाई की चर्चा सुनी थी। सभी थानों पर पता कराया गया लेकिन, इस संबंध में पुष्टि नहीं हो सकी है। फिर भी एलआइयू को सक्रिय कर दिया गया है। सारे मामले की रिपोर्ट मांगी गई है।

-पूनम, एसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.