Move to Jagran APP

परिवार को बंधक बनाकर नकदी समेत एक लाख रुपये की लूट

नेशनल हाईवे से सटे गांव शहबाजपुर डोर स्थित एक मकान पर धावा बोलकर बदमाश ने परिवार के लोगों को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर नगदी समेत एक लाख हजार रुपये का माल लूटकर फरार हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस जांच में जुट गई। नेशनल हाईवे से सटे इस गांव में मंदिर से कुछ फासले पर ब्रह्म सिंह और उसके भाई विजेंद्र सिंह का मकान है। शनिवार की तड़के करीब साढ़े तीन बजे हथियारबंद बदमाश विजेंद्र सिंह की छत पर पहुंचा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 14 Dec 2019 11:18 PM (IST)Updated: Sun, 15 Dec 2019 06:05 AM (IST)
परिवार को बंधक बनाकर नकदी समेत एक लाख रुपये की लूट
परिवार को बंधक बनाकर नकदी समेत एक लाख रुपये की लूट

गजरौला: नेशनल हाईवे से सटे गांव शहबाजपुर डोर स्थित एक मकान पर धावा बोलकर बदमाश ने परिवार के लोगों को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर नगदी समेत एक लाख हजार रुपये का माल लूटकर फरार हो गए। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है। पुलिस जांच में जुट गई।

loksabha election banner

नेशनल हाईवे से सटे इस गांव में मंदिर से कुछ फासले पर ब्रह्म सिंह और उसके भाई विजेंद्र सिंह का मकान है। शनिवार की तड़के करीब साढ़े तीन बजे हथियारबंद बदमाश विजेंद्र सिंह की छत पर पहुंचा। यहां पर सो रही उनकी पत्नी आशा व पुत्री अंजली को बाहर से कमरे की कुंडी लगाकर बंद कर दिया। उसके बाद ब्रह्मपाल सिंह के मकान में घुस आए। तमंचे के बल पर सोते परिजनों को जगाकर एक कमरे में बंद कर दिया। डरा-धमकाकर संदूक में रखी 35 हजार की नकदी, एक सोने की चेन, एक अंगूठी व एक जोड़ी चांदी की पाजेब समेत तकरीबन एक लाख रुपये का माल बटोर कर बदमाश मकान के मुख्य दरवाजे से फरार हो गए। उनके जाने के बाद गृह स्वामी ने शोर मचाया तो आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी मिलते ही 100 डायल पुलिस पहुंच गई। उसके बाद प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह, औद्योगिक पुलिस चौकी प्रभारी सुकर्मपाल सिंह राणा भी पहुंच गए। घटनास्थल का मुआयना कर बदमाशों को तलाश किया लेकिन शनिवार की देरशाम तक बदमाशों का सुराग लगाने में पुलिस विफल थी। इधर प्रभारी निरीक्षक ने दावा किया कि घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। गृहस्वामी बदमाश को पहचानते हुए अपने भाई के साले का नाम ले रहा है। कुछ दिन पूर्व उनमें विवाद भी हुआ था। इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.