Move to Jagran APP

अमरोहा में लखनऊ-दिल्ली हाई-वे पर कार पलटी, महिला की मौत व तीन घायल

तेज रफ्तार कार की डिवाइडर से टक्कर के कारण इसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार परिवार के तीन लोग घायल हैं।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 05 Jul 2019 09:46 AM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2019 09:46 AM (IST)
अमरोहा में लखनऊ-दिल्ली हाई-वे पर कार पलटी, महिला की मौत व तीन घायल
अमरोहा में लखनऊ-दिल्ली हाई-वे पर कार पलटी, महिला की मौत व तीन घायल

अमरोहा, जेएनएन। तेज रफ्तार कार के अनियंत्रित होकर पलटने से आज एक महिला की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है। गजरौला में हाईवे पर कैंटर को ओवरटेक करते समय कार पलटकर डिवाइडर से टकरा गई।

loksabha election banner

तेज रफ्तार कार की डिवाइडर से टक्कर के कारण इसमें सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। कार में सवार परिवार के तीन लोग घायल हैं। रामपुर के बजरिया खनसामा के मंसूर अली की पत्नी रेशमा परवीन दिल्ली के अपोलो अस्पताल में भर्ती थी। आज वह पत्नी को कार से रामपुर ला रहे थे। गजरौला में भानपुर रेलवे फाटक के पास आगे चल रहे कैंटर को ओवर टेक करते समय उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई और डिवाइडर से टकरा गई।

हादसे में कार सवार रेशमा परवीन (55) की मौके पर ही मौत गई, जबकि पुत्र जमाल अली, पुत्री उमा परवीन व नौ वर्षीय अतीस घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर जुटी भीड़ ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जमाल अली व उमा परवीन को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। मृतका के परिजन रेशमा के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही अपने साथ रामपुर ले गये। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.