Move to Jagran APP

डीएम संग पैदल घूमकर नोडल अधिकारी ने लिया जायजा

गजरौला नोडल अधिकारी अरविद मलप्पा बंगारी ने जिलाधिकारी संग पैदल भ्रमण कर जायजा लिया।

By JagranEdited By: Published: Fri, 10 Jul 2020 11:41 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jul 2020 11:41 PM (IST)
डीएम संग पैदल घूमकर नोडल अधिकारी ने लिया जायजा
डीएम संग पैदल घूमकर नोडल अधिकारी ने लिया जायजा

गजरौला : नोडल अधिकारी एवं विद्युत वितरण पश्चिमांचल मेरठ के एमडी अरविद मलप्पा बंगारी ने जिलाधिकारी संग पैदल घूमकर संचारी रोग नियंत्रण को चलाए जा रहे अभियान का जायजा लिया। गली-मुहल्लों में पैदल घूमकर घरों की कुंडी बजाई। बाहर निकले परिवार के मुखिया, महिलाओं व अन्य सदस्यों से क्षेत्र में होने वाली सफाई से लेकर बिजली- पानी की सुविधाओं तक के बारे में पूछताछ की।

loksabha election banner

31 जुलाई तक चलाए जा रहे संचारी रोग नियंत्रण के तहत सभी वार्डाें में सफाई के साथ सैनिटाइजर का स्प्रे कराया जा रहा है। विद्युत वितरण पश्चिमांचल मेरठ के एमडी अरविद मलप्पा बंगारी नोडल अधिकारी के तौर पर गजरौला पहुंचे। पहले यहां जुबिलेंट लाइफ साईसेंस के गेस्ट हाउस में रुककर अधिकारियों से परिचय किया। इसके बाद जिलाधिकारी उमेश मिश्र के साथ बुधबाजार की जुबली टेलर्स वाली गली में पैदल घूमकर कई मकानों की कुंडी-दरवाजे खटखटाकर बाहर निकले परिवार के लोगों से सफाई के बारे में जानकारी की। सतपाल, रामभरोसे इत्यादि ने क्षेत्र में रोज सफाई होने, सूखा-गीला कूड़ा अलग-अलग एकत्र करने को ठेली क्षेत्र में घूमने की जानकारी दी। बिजली 18 घंटे आने की बात कही।

साथ चल रहे ईओ विजेंद्र सिंह पाल व वार्ड सभासद अमित कुमार से भी अभियान के बारे में पूछा। सभासद ने भी क्षेत्र में सफाई अभियान बेहतर चलने की जानकारी दी। इसी तरह बैंक कालोनी में उर्मिला स्कूल के आगे वाली गली के घरों में सभी सुविधाओं के प्रति संतोषजनक जवाब दिए गए। इस दौरान एक युवक ने कूड़ा-करकट रोकने के लिए नाली में लोहे के जाल लगवाने की मांग की। नोडल अधिकारी उसे हां में जवाब देते हुए रेलवे स्टेशन रोड वाले रास्ते पर पहुंचे। पुल की साइड होते हुए पुल पर पहुंचे और चौपला की तरफ निकल गए। यह अधिकारी भी रहे मौजूद

गजरौला : नोडल अधिकारी के निरीक्षण के दौरान सीडीओ प्रहलाद सिंह, एसडीएम विवेक यादव, एक्सईएन बिजली हरीश चौधरी, एसडीओ रविद्र सिंह, प्रभारी निरीक्षक जयवीर सिंह समेत कई विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। आज तिगरी गांव का करेंगे भ्रमण

गजरौला : नोडल अधिकारी एवं विद्युत वितरण पश्चिमांचल मेरठ के एमडी अरविद मलप्पा बंगारी शनिवार को तिगरी गांव का जायजा लेंगे। वैसे इस गांव में निरीक्षण की तैयारियां शुक्रवार को पूरे दिन चलती रहीं। पंचायत का अमला सुबह यहां पहुंच गया लेकिन, देर शाम में तय हुआ कि तिगरी का जायजा शनिवार को लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.