Move to Jagran APP

एमए का छात्र लापता, परिजनों में हलचल

थाना सैदनगली के गांव बांहपुर निवासी एमए का छात्र सोमवार को अचानक लापता हो गया है। अनहोनी की आशंका के चलते परिजनों में हलचल मची है। मंगलवार को छात्र के पिता ने संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक से मिलकर बेटे का सुराग लगाने की गुहार लगाई है। गांव निवासी विजयपाल ¨सह का पुत्र जयंत कुमार एक डिग्री कालेज में एमए भूगोल फाइनल वर्ष का छात्र है। सोमवार को सुबह 10 बजे वह घर से कालेज के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर लौटकर नहीं पहुंचा। रात को परिजनों ने इधर उधर हसनपुर में उसकी तलाश की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Oct 2018 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 16 Oct 2018 10:41 PM (IST)
एमए का छात्र लापता, परिजनों में हलचल
एमए का छात्र लापता, परिजनों में हलचल

हसनपुर : थाना सैदनगली के गांव बांहपुर निवासी एमए का छात्र सोमवार को अचानक लापता हो गया। अनहोनी की आशंका से परिजनों में हलचल मची है। मंगलवार को छात्र के पिता ने संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक से मिलकर बेटे का सुराग लगाने की गुहार लगाई है।

loksabha election banner

गांव निवासी विजयपाल ¨सह का पुत्र जयंत कुमार एक डिग्री कालेज में एमए भूगोल फाइनल वर्ष का छात्र है। सोमवार को सुबह 10 बजे वह घर से कालेज के लिए निकला था, लेकिन शाम तक घर लौटकर नहीं पहुंचा। रात को परिजनों ने इधर- उधर हसनपुर में उसकी तलाश की। मंगलवार को कालेज पहुंचकर भी छात्र के बारे में जानकारी हासिल की परंतु उसका कोई पता न चलने पर उसके पिता ने संपूर्ण समाधान दिवस में पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा को प्रार्थना पत्र देकर बेटे को बरामद कराने की मांग की है। उधर बेटे के गायब होने से अनहोनी की आशंका में परिजन खासे ¨चतित हैं। विजयपाल ¨सह का कहना है कि रोज की तरह उसका बेटा पढ़ने के लिए घर से गया था। पुलिस जांच पड़ताल में लगी है। थाना प्रभारी किरनपाल ¨सह का कहना है कि मामला संज्ञान में नहीं है अगर ऐसा है तो जांच कर छात्र का पता लगाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.