Move to Jagran APP

बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर फेंका एक और 'बाउंसर'

मोहम्मद शमी से दूर होने के बाद कई लड़कियों से उनके संबंध तथा शमी के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब शमी पर फर्जीवाड़ा करने का नया आरोप लगाया है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Thu, 02 Aug 2018 12:44 PM (IST)Updated: Thu, 02 Aug 2018 04:56 PM (IST)
बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर फेंका एक और 'बाउंसर'
बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर फेंका एक और 'बाउंसर'

अमरोहा (जेएनएन)। टेस्ट क्रिकेटर मोहम्मद शमी से दूर होने के बाद कई लड़कियों से उनके संबंध तथा शमी के भाई पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब शमी पर फर्जीवाड़ा करने का नया आरोप लगाया है। इंग्लैंड के बल्लेबाजों कर कहर ढा रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां से अब फिर 'बाउंसर' फेंका है।

loksabha election banner

आइपीएल में चीयर लीडर के ग्रुप में शामिल रहीं हसीन जहां अब फिर मॉडलिंग की ओर जाने के बेताब हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी इंट्री कर ली है। उन्होंने निर्देशक अमजद की अगली फिल्म 'फतवा' साइन की है। इस फिल्म में हसीन जहां एक जुझारू जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। हसीन जहां ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। हसीन जहां ने शमी और ससुराल के लोगों पर बेवफाई, हत्या के प्रयास और मेरिटल रेप के आरोप लगाए। इन सब आरोपों की जांच चल रही है लेकिन इस बीच हसीन जहां की आर्थिक स्थिति खराब हो गई है। उन्होंने अब क्रिकेटर शमी की उम्र के साथ ही उनके दस्तावेज पर बड़े सवाल उठाए हैं।

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की मुसीबतें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भले ही वह टेस्ट मैच में अंग्रेज बल्लेबाजों को शिकार बना रहे हैं, लेकिन उनकी पत्नी हसीन जहां उनके ऊपर लगातार बाउंसर फेंक रही हैं। अब उनकी पत्नी हसीन जहां ने शमी की उम्र को लेकर सवाल खड़े किए हैं। उनका कहना है कि मोहम्मद शमी ने उम्र छुपाकर बीसीसीआई को धोखा दिया है। बतौर सबूत हसीन जहां ने शमी की हाईस्कूल की अलग-अलग दो मार्कशीट व ड्राइङ्क्षवग लाइसेंस भी अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट की हैं। हसीन जहां की इस पोस्ट को लेकर अब फिर से सोशल मीडिया पर नया हंगामा शुरू हो गया है। वहीं शमी के परिवार के लोग इस इस संबंध में कुछ भी कहने से इन्कार कर रहे हैं।

पांच मार्च को क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने पति के खिलाफ मोर्चा खोला था। उन्होंने अपनी फेसबुक आईडी पर पोस्ट कर पति पर दूसरी महिलाओं से संबंध होने का आरोप लगाया था। उसके बाद दोनों अलग हो गए। इतना ही नहीं हसीन जहां ने जेठ हसीब पर दुष्कर्म, ससुरालियों पर मारपीट व दहेज उत्पीडऩ के आरोप भी लगाए। इस मामले में हसीन जहां ने सभी के खिलाफ कोलकाता में मुकदमा भी दर्ज कराया। इतना ही नहीं शमी पर उन्होंने मैच फिङ्क्षक्सग तक के आरोप लगाए थे। इसमें जांच के बाद बीसीसीआई ने शमी को क्लीन चिट दे दी थी हालांकि यह मामला अब शांत हो गया था। अब मोहम्मद शमी टीम इंडिया के साथ इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेल रहे हैं।

इस दौरान मंगलवार देर रात हसीन जहां ने शमी के लिए एक मुसीबत और खड़ी कर दी है। इस बार हसीन जहां ने पति की उम्र पर सवाल खड़े करते हुए फेसबुक पर पोस्ट की है। उन्होंने मोहम्मद शमी की हाईस्कूल की दो मार्कशीट की फोटो पोस्ट की है। एक मार्कशीट जनता इंटर कालेज पतेई खालसा अमरोहा की है। इसमें मोहम्मद शमी ने वर्ष 2002 में हाईस्कूल किया है तथा उसमें शमी की जन्मतिथि तीन जनवरी 1984 दर्शाई है। हाईस्कूल की दूसरी मार्कशीट उदय प्रताप इंटर कालेज कुतुबपुर खेतबपुर जनपद गाजीपुर की है। यह मार्कशीट वर्ष 2008 की है तथा इसमें मोहम्मद शमी की जन्मतिथि तीन सितंबर 1990 है। इतना ही नहीं हसीन जहां ने शमी के ड्राइङ्क्षवग लाइसेंस की एक फोटो भी पोस्ट की है। इसमें उनकी जन्मतिथि पांच मई 1982 लिखी हुई है। हसीन जहां की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। लोग शमी व हसीन दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं।

शमी तो इंग्लैंड में मैच खेल रहे हैं। इस संबंध में उनके परिवार के लोगों ने किसी भी प्रकार का बयान देने से इन्कार कर दिया है। भाई हसीब अहमद ने केवल इतना कहा है कि हसीन जहां, शमी को परेशान कर मैच से उनका ध्यान भटकाना चाहती हैं। उम्र के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में शमी ही कुछ बता पाएंगे।

बॉलीवुड में इंट्री

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां अब बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाएंगी। अच्छा जीवन बिताने और तीन वर्ष की बेटी को पालने के लिए हसीन जहां ने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की है। इसके साथ ही हसीन जहां ने अब तो बॉलीवुड में इंट्री कर ली है। हसीन जहां ने मॉडलिंग में कदम रखते हुए कई बोल्‍ड फोटोशूट कराये हैं। हसीन ने अपनी तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्‍होंने तसवीरों के साथ यह भी बताया कि ये कोई और नहीं बल्कि हसीन जहां की हैं।

उन्होंने निर्देशक अमजद की अगली फिल्म 'फतवा' साइन की है। इस फिल्म में हसीन जहां एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हसीन जहां ने कहा कि मुझे मेरे और मेरे बच्चे के लिए कुछ करना होगा। मुझे कानूनी लड़ाई लडऩे के लिए भी पैसों की जरूरत है। हसीन पहले मॉडल थीं और कोलकाता नाइट राइडर्स की चीयर लीडर भी थीं। उन्होंने 2014 में शमी से शादी करने के बाद मॉडलिंग छोड़ दी थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.