Move to Jagran APP

मकान के ताले तोड़ चार लाख की चोरी

नगर के मोहल्ला आजाद नगर में सूने पड़े एक मकान के ताले तोड़कर चोरों ने एक लाख की नगदी सहित लगभग चार लाख रुपए का माल साफ कर दिया। घटना की जानकारी होने पर क्षेत्र में खलबली मच गई।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Nov 2018 10:41 PM (IST)Updated: Fri, 09 Nov 2018 10:41 PM (IST)
मकान के ताले तोड़ चार लाख की चोरी
मकान के ताले तोड़ चार लाख की चोरी

गजरौला : सूने मकान के ताले तोड़कर चोरों ने एक लाख की नगदी सहित लगभग चार लाख का माल साफ कर दिया। सूचना पाकर 100 डायल पुलिस भी पहुंची। घटनास्थल का जायजा लिया और आसपास के लोगों से पूछताछ की।

loksabha election banner

थाना नौगावां सादात क्षेत्र के गांव मिलक शाहपुर निवासी मुकेश कुमार का यहां चामुंडा मंदिर के पास मकान है। उनके इस मकान के दो कमरों में किराये पर गांव लिसडी खुर्द निवासी शिक्षक नरेंद्र कुमार पत्नी मोनिका के साथ रहते हैं। उनके पास के तीसरे कमरे में महिपाल व चौथे कमरे में कन्हैया ¨सह रहते हैं। यानी पूरे मकान में तीन लोग किराए पर रहते हैं। मकान स्वामी गांव में रहता है। दीपावली पर महिपाल व कन्हैया पहले ही अपने गांव जा चुके थे जबकि नरेंद्र कुमार यहीं पर थे।

गुरुवार की रात 10:30 बजे वह भी मकान में ताला लगाकर पत्नी मोनिका के साथ क्षेत्र के गांव सलेमपुर गोसाई स्थित ससुराल चले गए। इसके बाद चोरों ने मुख्य दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। शिक्षक नरेंद्र कुमार के कमरे से एक लाख की नकदी, दो सोने के कंगन, एक मंगलसूत्र, दो सोने की अंगूठी, एक सोने का नेकलेस, पाजेब लगभग तीन लाख रुपए का माल साफ कर दिया।

पास में रहने वाले महिपाल के कमरे से एक गैस सिलेंडर, हजारों रुपये का सामान साफ कर दिया। इसी तरह कन्हैया ¨सह के कमरे से इनवर्टर बैटरी, गैस सिलेंडर भी ले गए। पूरे मकान से लगभग चार लाख रुपए का माल साफ किया गया है। सूचना पर पहुंची 100 डायल पुलिस ने मौका मुआयना किया। इसके बाद कस्बा प्रभारी सुनील मलिक ने भी पहुंचकर आसपास के लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही चोरों का पता लगा लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.