अमरोहा, जेएनएन। समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून देश के लिए एक काला कानून के बराबर है। इसलिए समाजवादी पार्टी इस कानून के विरोध में है। कानून के विरोध में हुई हिंसा के दौरान मारे गए लोगों को न्याय दिलाने के लिए भी समाजवादी पार्टी संघर्ष में जुटी है।

हाईवे पर रुके पूर्व सांसद 

सोमवार को दिल्ली से बिजनौर जाते समय सपा कार्यकर्ताओं ने गजरौला में हाईवे पर उनका स्वागत किया। स्वागत के दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा मनमानी की जा रही है। हाल ही में लागू किए गए नागरिकता संशोधन कानून देश के लिए एक काला कानून है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में फिर से सपा का ही परचम लहराएगा। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेदारी के साथ अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। स्वागत के दौरान नेशनल हाईवे पर काफी दूर तक वाहनों की कतार लगने से जाम की समस्या भी उत्पन्न हो गई। स्वागत करने वालों में नदीम अख्तर, आरिफ अख्तर, साजिद चौधरी, फारुख सैफी, कल्लू सिंह, विपिन कौशिक, जितंबर यादव, मुमताज अली अली उर्फ हाजी भुट्टो, रहमत अली, जुबेर चौधरी, ईशाक चौधरी, सुनील यादव, सचिन यादव, सुमित कुमार, नौशाद शेख आदि मौजूद रहे। 

स्वागत के दौरान तैनात रही पुलिस

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध की आशंका में पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के स्वागत के दौरान भी पुलिस मौजूद रही। पहुंचे कस्बा इंचार्ज रजनीश कुमार व महिला उपनिरीक्षक सरिता कश्यप ने कार्यकर्ताओं को स्वागत से पूर्व शांति के साथ स्वागत करने की हिदायत दी।

 

Posted By: Narendra Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस