अमरोहा, जेएनएन। मंडी धनौरा में बागपत में तैनात एक दारोगा ने नशे में धुत होकर स्कूल जा रही छात्राओं को टक्कर मार दी। इस कारण दोनों छात्राएं गिरकर घायल हो गईं। घायलों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस दौरान मची अफरा-तफरी के बीच पहुंची पुलिस ने कार व आरोपी दरोगा को लिया हिरासत में ले लिया है।

मंडी धनौरा थाना क्षेत्र के गांव सैरकपुर निवासी ओंकार सिंह इन दिनों पुलिस विभाग में बागपत में दारोगा के पद पर तैनात हैं। बताते हैं कि शुक्रवार सुबह वह अपनी आल्टो कार से धनोरा के लिए लौट रहे थे। नशे में धुत होने के कारण दारोगा ने स्कूल जा रही राष्ट्रीय इंटर कॉलिज की छात्रा संध्या और आरती को अपनी कार से टक्कर मार दी। परिणाम स्वरूप दोनों छात्राएं घायल हो गईं। उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत दारोगा व उनकी कार को कब्जे में ले लिया है। दारोगा ओंकार सिंह ने खुद को निर्दोष बताया है। उनका कहना है कि मैं किसी कार्य से धनौरा के लिए आ रहा था। अचानक बच्चियां गाड़ी के आगे आ गईं। मैंने शराब का सेवन नहीं किया है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस