Move to Jagran APP

Amroha: धूम-धड़ाके से घोड़ी चढ़ने के बाद फेरों की थी तैयारी, तभी दूल्हे को दिखाया कुछ ऐसा कि बिना दुल्हन लौटे बराती

Amroha News शादी की रस्में चल रही थीं जिसमें घुड़चढ़ी और दरवाजे की रस्म पूरी हो चुकी थी। दूल्हा सात फेरे लेने के लिए जाने वाला था। तभी एक युवक ने मोबाइल पर दुल्हन की अश्लील फोटो और वीडियो डाल दी। दूल्हे ने दुल्हन के अश्लील फोटो देखकर शादी रोक दी। बरात बिना दुल्हन के लौटी। लड़की के पिता ने पुलिस को तहरीर दी है।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Wed, 10 Jul 2024 12:57 PM (IST)
Amroha News: शादी की सांकेतिक तस्वीर का इस्तेमाल किया गया है।

जागरण संवाददाता, आदमपुर/अमरोहा। बरात के बाद फेरों पर बैठने से पहले दूल्हे को दुल्हन की अश्लील वीडियो और फोटो दिखाकर एक युवक ने शादी में बखेड़ा खड़ा कर दिया। दूसरे युवक के साथ दुल्हन के अश्लील फोटो देखकर दूल्हे ने शादी से साफ इनकार कर दिया। जिम्मेदार लोगों ने काफी समझौते का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं बनी।

मंगलवार शाम को गांव निवासी व्यक्ति की बेटी की बरात इसी थाना क्षेत्र के गांव से आई थी। खाना खाने के बाद बरात चढ़ चुकी थी। दूल्हा फेरों पर बैठने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान गांव के एक युवक ने दुल्हन के साथ खींची हुई अपनी अश्लील फोटो और वीडियो दूल्हे के मोबाइल नंबर पर डाल दी।

दूल्हे को मोबाइल पर भी दी धमकी

इतना ही नहीं फोन करके उसे दुल्हन से शादी करने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई। जिस पर दूल्हा हैरान रह गया और उसने शादी करने से हाथ खड़े कर लिए।

ये भी पढ़ेंः Anant Radhika Wedding: ठाकुर बांकेबिहारी व टटिया स्थान को मिला अंबानी के बेटे की शादी का आमंत्रण, कार्ड में ये है खास

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

पुलिस ने दुल्हन के पिता की तहरीर पर आरोपित कमल सिंह केशव तथा दो-तीन अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः Hathras News: SIT रिपोर्ट के बाद आखिर क्यों निलंबित किए ये जिम्मेदार? सामने आई बड़ी वजह, बाबा भी बयान देने नहीं आए

थाना प्रभारी शौकेंद्र सिंह ने बताया कि दुल्हन के पिता की तहरीर पर पांच के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पूरे मामले की जांच की जा रही है।