Move to Jagran APP

Amroha News: गजरौला के डाकघर में फिर हंगामा, डाकपाल की पत्नी से अभद्रता करने पर महिलाओं ने क्लर्क को घेरा

Amroha News गजरौला में शाखा डाकपाल की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस क्रम में महिलाओं ने डाकघर में पहुंचकर न सिर्फ हंगामा किया बल्कि अभद्रता करने पर क्लर्क को घेरते हुए नोकझोंक भी की।

By Jagran NewsEdited By: Nirmal PareekPublished: Fri, 03 Feb 2023 04:44 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 04:44 PM (IST)
Amroha News: गजरौला के डाकघर में फिर हंगामा, डाकपाल की पत्नी से अभद्रता करने पर महिलाओं ने क्लर्क को घेरा
गजरौला डाकघर में डाकपाल की पत्नी से अभद्रता करने पर महिलाओं ने क्लर्क को घेरा

जागरण संवाददाता, अमरोहा : जिले के गजरौला में शाखा डाकपाल की पत्नी पर अभद्र टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस क्रम में महिलाओं ने डाकघर में पहुंचकर न सिर्फ हंगामा किया बल्कि अभद्रता करने पर क्लर्क को घेरते हुए नोकझोंक भी की। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई। शिकायतकर्ता की तरफ से क्लर्क के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी गई है। पुलिस ने दर्ज कर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

loksabha election banner

शाखा डाकपाल की पत्नी पर अभद्रता टिप्पणी करने का मामला

दरअसल, महिलाओं ने आरोप लगाया है कि कुछ दिन पूर्व गांव कांकाठेर के शाखा डाकपाल राजीव गुप्ता की पत्नी पर स्थानीय डाकघर में तैनात क्लर्क के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की गई थी। इस बात को लेकर विवाद चल रहा है। एक जनवरी को यह मामला गर्म हुआ तो क्लर्क ने शाखा डाकपाल को डाकघर से धक्के देकर भगा दिया। मामला सुर्खियों में आया तो शुक्रवार को डाकपाल के स्वजन व पत्नी भी डाकघर में पहुंच गए। यहां पर मौजूद क्लर्क से ऐसी अभद्र टिप्पणी करने के आधार मांगा तो विवाद खत्म होने के बजाए तूल पकड़ गया।

थाने में दी गई मामले की तहरीर

आरोप है कि क्लर्क के माध्यम से यहां पर भी अभद्रता की गई। फिर महिलाओं ने डाकघर में घुसकर हंगामा करते हुए क्लर्क को घेर लिया। इसके बाद पोस्टमास्टर ने बीचबचाव कराकर मामला शांत कराया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शिकायतकर्ता की तरफ से क्लर्क के खिलाफ थाने में तहरीर भी दी गई है। पोस्टमास्टर ने बताया कि मामला शांत करवा दिया गया है। इस संबंध में उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया गया है। क्लर्क व डाकपाल के बीच मतभेद होने पर विवाद चल रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.