जागरण संवाददाता, अमरोहा। Amroha Monkey Attack : अमरोहा में आए दिन बंदर हमला करके किसी ने किसी को घायल कर रहे हैं या उनकी जान ले रहे हैं। रविवार की सुबह भी ऐसा ही हुआ। छत पर टहल रही एक महिला पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। बंदरों से बचने के लिए महिला भागी तो छत से नीचे गिर गई। इससे महिला की मौत हो गई।

घर की छत पर टहल रही थी महिला

घटना अमरोहा जनपद के हसनपुर में हुई। हसनपुर में सुबह को छत पर टहलते हुए अचानक बंदरों के हमला करने पर महिला छत से नीचे गिर गई। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। महिला की मौत से परिवार में गम का माहौल है। नगर के मुहल्ला राजपूत कालोनी निवासी हरिओम शर्मा की पत्नी कमलेश शर्मा 50 वर्ष रविवार सुबह करीब पांच बजे छत पर टहल रही थी। तभी घटना हुई।

बंदरों ने अचानक हमला किया

छत पर टहलते समय अचानक बंदरों का झुंड आ गया और महिला पर हमला करने का प्रयास किया। बंदरों से डर कर वह छत से नीचे गिर गई। जिससे मौके पर ही उनकी मृत्यु हो गई। महिला की मौत से परिवार में शोक की लहर दौड़ गई। बगैर किसी कानूनी कार्रवाई के गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया है।

बंदरों के हमले से लोगों में आक्रोश

प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार त्यागी का कहना है कि बंदरों के हमले में महिला की मौत होने की जानकारी नहीं है। उधर, बंदरो के आए दिन हो रहे हमले से लोगों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि आए दिन लोग बंदरों के हमले का शिकार हो रहे हैं। लेकिन अधिकारी इन बंदरों को पकड़ने का कोई इंतजाम नहीं कर रहे।

गजरौला में लाठी-डंडे से युवक को पीटा

गजरौला के गांव कटाई में दो पक्षों में विवाद हो गया। कहासुनी के बाद एक पक्ष के गई लोगों ने गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों से पीटकर युवक का सिर फोड़ दिया। मामले की तहरीर थाने में दे दी गई है। गांव निवासी आसिम का कहना है कि उसके ही गांव के तौकीर से विवाद हो गया।

आरोप है कि तौकीर के तीन पुत्र तहसीर, तनसौर व तहजीब ने लाठी-डंडों से पीटकर घायल कर दिया। पीड़ित ने थाने में पहुंचकर मामले की तहरीर पुलिस को दे दी। पुलिस ने घायल का सीएचसी में मेडिकल कराकर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Edited By: Samanvay Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट