अमरोहा, जागरण संवाददाता: हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के मंगरौली गांव में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की बस रोककर मारपीट करने पर हंगामा हो गया। मारपीट में चार बजरंग दल के कार्यकर्ता घायल हुए हैं। पुलिस ने एक सीआरपीएफ जवान समेत दो लोगों को हिरासत में लिया है। घायलों का मेडिकल कराया गया है।

गंगेश्वरी खंड के बजरंग दल कार्यकर्ता रविवार को गजरौला शौर्य यात्रा में शामिल होकर बस से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में जब उनकी बस हसनपुर से रहरा की ओर चली तब एक बाइक पर सवार दो लोगों ने बस की बराबर में बाइक चलाते हुए जय श्रीराम के नारे लगा रहे बस में सवार बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जय भीम का नारा लगाओ।

इस बात को लेकर चलती बस में सवार बजरंग दल कार्यकर्ताओं और बाइक पर सवार युवकों में गाली गलौज हो गई। आरोप है कि इसके बाद बाइक सवारों ने अपने गांव मंगरौली पहुंचकर बस को रोक लिया तथा जमकर मारपीट हुई।

मारपीट में आदमपुर थाना क्षेत्र के गांव मरोरा निवासी गोपाल, शगुन, अंकित तथा काई मुस्तकम निवासी सुदेश जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने इस मामले में सीआरपीएफ के जवान सहित दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

घायल बजरंग दल कार्यकर्ताओं को उपचार के लिए हसनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अभिषेक कुमार यादव ने बताया कि बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मारपीट का मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Edited By: MOHAMMAD AQIB KHAN

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट