अमेठी: गुरुवार की सुबह सड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा है। वहीं, चालक मौका पाकर फरार हो गया, जबकि रोडवेज बस थाने पर है। मृतक के छोटे भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खालिसपुर निवासी 24 वर्षीय प्रभात साहू व 22 वर्षीय सुभाष साहू पुत्र रामशंकर शाहू बाइक से सामान लाने रायबरेली जा रहे थे। रास्ते में रायबरेली-सुलतानपुर राजमार्ग पर स्थित इग्रुआ कालोनी के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे दोनों भाइयों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। परिवारजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

छिना सहारा, परिवार हुआ बेसहारा

नहर कोठी स्थित पिता की जनरल स्टोर की दुकान दोनों भाई चलाते थे। एक वर्ष पहले पिता राम शंकर साहू को लकवा मार गया था। जिससे वह दुकान की देखरेख नहीं कर पा रहे थे। पिता की बीमारी के चलते परिवार चलाने की पूरी जिम्मेदारी दोनों भाइयों पर ही थी। लेकिन, घटना ने सबकुछ छीन लिया। जानकारी मिलते ही क्षेत्र में शोक की लहर है दौड़ गई। वहीं, व्यापारियों ने दुकान बंद कर शोक संवेदना प्रकट की। मृतक की मां नीरज देवी, बहन शिखा, दीक्षा, छोटा भाई सुधांशु का रो-रोकर बुरा हाल है।

हो रही है कार्रवाई

प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि बस थाने पर खड़ी की गई है। मृतक के छोटे भाई सुधांशु की तहरीर पर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Jagran