Move to Jagran APP

जानलेवा हुआ अंडरपास, तीन बच्चों को डूबने से बचाया

अमेठी संग्रामपुर मार्ग पर बना अंडरपास जानलेवा साबित हो गया है। जलभराव होने से मंगलवार को तीन ब

By JagranEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 10:24 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 06:19 AM (IST)
जानलेवा हुआ अंडरपास, तीन बच्चों को डूबने से बचाया

अमेठी : संग्रामपुर मार्ग पर बना अंडरपास जानलेवा साबित हो गया है। जलभराव होने से मंगलवार को तीन बच्चों को किसान नेता ने डूबने से बचाया। किसान यूनियन ने डीआरएम और जिलाधिकारी से समस्या के निस्तारण की माग की है।

loksabha election banner

संग्रामपुर रेलवे क्रॉसिंग पर जाम से राहत दिलाने के लिये अंडरब्रिज का निर्माण दो वर्ष पूर्व तकरीबन बारह लाख की लागत से तीन शेड और बोरबेल बनवाया गया। अनुमान था कि लोगों को की अब समस्या का निस्तारण हो जाएगा, लेकिन इस बरसात में भी समस्या और बढ़ गई। अंडर पास पर जलभराव होने से लोग इस समस्या से आजिज आ चुके हैं। चार पहिया वाहन अंडरपास में फ ंसने का क्रम बना हुआ है। मंगलवार दोपहर अंडरपास पर साइकिल ले जा रहे तीन बच्चे फि सलने लगे। उधर से आ रहे किसान नेता प्रमोद मिश्रा, अधिवक्ता राजेश मिश्रा की सक्रियता से तीनों बच्चे बच गए। किसान नेता ने तहसील आकर एसडीएम से मामले की शिकायत की। उन्होंने कहा कि समस्या का निस्तारण नहीं हुआ तो प्रदर्शन किया जायेगा। एसडीएम रामशकर ने बताया कि रेलवे के अधिकारियों से बात की गई। वह इसको प्रदेश सरकार का कार्य बता रहे हैं। जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजकर समस्या से अवगत करा दिया गया है। किसान नेता ने कहा कि अभी केंद्रीय मंत्री और डीआरएम को आना था। तब अंडरपास का पानी रेलवे ने ही निकाला था। अब रेलवे के अधिकारी लोकल प्रशासन से शिकायत करने की बात कह रहे हैं। मैंने डीआरएम के मोबाइल नंबर पर चार बार काल किया। वह फ ोन नहीं उठा रहे हैं। इस समस्या के कारण लोगों को बीस किलोमीटर अतिरिक्त सफ र तय करना पड़ रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.