Move to Jagran APP

राहुल के लिए धर्म चुनावी स्टंट : स्मृति

अभिषेक मालवीय, अमेठी : केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को जिला अस्पताल में सीटी स्कै

By JagranEdited By: Published: Sat, 05 Jan 2019 12:12 AM (IST)Updated: Sat, 05 Jan 2019 12:12 AM (IST)
राहुल के लिए धर्म चुनावी स्टंट : स्मृति
राहुल के लिए धर्म चुनावी स्टंट : स्मृति

अभिषेक मालवीय, अमेठी : केंद्रीय वस्त्र मंत्री स्मृति ईरानी शुक्रवार को जिला अस्पताल में सीटी स्कैन मशीन का उद्घाटन करने पहुंचीं। वहां से निकलते समय पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान उन्होंने सांसद राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। कहा कि राहुल का रामलला से कोई वास्ता नहीं है। उनकी सरकार ने एक न्यायालय में रामलला का अस्तिव न होने का एफिडेविट दिया है। राहुल गाधी के लिए धर्म चुनावी एजेंडा है। इन्हें धर्म की याद तभी आती है, जब चुनाव करीब आता है। वे धर्म के तवे पर रोटिया सेंकते हैं। अगर वे भ्रष्टाचार की बात करते हैं तो उन्हें बताना चाहिए कि मिशेल किस इटैलियन लेडी और बेटे आर का नाम ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पिछले 15 साल से यहां के सांसद हैं और यूपीए की दस साल के सरकार के बाद पहला सीटी स्कैन सेंटर अमेठी में तब खुल रहा है जब देश में मोदी व प्रदेश में योगी की अगुवाई में भाजपा की सरकार आई। राहुल गाधी विकास को लेकर भाजपा पर तंज कसते हैं, लेकिन आज यह साफ हो गया है कि राहुल गाधी ने पिछले 15 साल में सासद रहते हुए अमेठी के लिए कोई काम नहीं किया। उन्होंने कहा कि राफेल पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश और संसद में भाजपा के पक्ष रखने के बावजूद ये सत्य उनकी समझ नहीं आ रहा। वे झूठ के सहारे अपनी राजनीति करना चाह रहे हैं। उनके लिए ये विषय इतना महत्वपूर्ण नहीं है, अगर होता तो काग्रेस के सासद देश की स्पीकर पर कागज न फेंकते। उन्होंने कहा कि 2014 में हमने जनता से वायदा किया था कि राहुल गाधी के दर्शन बार-बार होंगे। आज वही हो रहा है। फ र्क यह है कि जब भाजपा के कार्यकर्ता आते हैं तो विकास होता है, जबकि राहुल गाधी स्वागत करवाने यहां आते हैं। काग्रेस की होर्डिगों पर कमलनाथ के विरोध में लगे पोस्टरों पर उन्होंने कहा कि राहुल ने कमलनाथ से उत्तर प्रदेश के लोगों को नौकरी न देने की बात कही तो राहुल गाधी ने विरोध नहीं किया। उन्होंने कहा कि राहुल को महागठबंधन में सपा, बसपा व ममता किसी से आशीर्वाद नहीं मिला।

loksabha election banner

केंद्रीय मंत्री ने संयुक्त जिला अस्पताल गौरीगंज में सीटी स्कैन सेंटर का शुभारंभ किया। इससे पहले स्मृति का अमेठी पहुंचने पर जगह-जगह भव्य स्वागत हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.