Move to Jagran APP

चिकित्सक ने लगाया लूट का आरोप, तीन नामजद

संसू, सिंहपुर (अमेठी) : थाना शिवरतनगंज की रिपोर्टिग चौकी इन्हौना कस्बे में एक निजी नर्सिग ह

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 08:59 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 08:59 PM (IST)
चिकित्सक ने लगाया लूट का आरोप, तीन नामजद

संसू, सिंहपुर (अमेठी) : थाना शिवरतनगंज की रिपोर्टिग चौकी इन्हौना कस्बे में एक निजी नर्सिग होम के संचालक चिकित्सक ने चाकू से हमला कर लूट का आरोप लगाया है। वहीं, पुलिस पूरे मामले को संदिग्ध मान रही है। फि लहाल, पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना अंतर्गत पूरे बंदों मजरे गिरावा निवासी जागेश्वर इन्हौना कस्बे में एक नर्सिग होम संचालित करते हैं। चिकित्सक के मुताबिक रविवार रात करीब नौ बजे महेशपुर से वापस आते समय तीन बाइक सवार बदमाशों ने शिवगढ़ मोड़ के निकट वाहन को रोककर गाली-गलौच करते हुए कार की चाभी छीन ली। आरोप है कि बदमाशों ने चिकित्सक के पास रखे तीन हजार रुपये की नकदी और एक कीमती घड़ी छीन ली। आरोप है कि बदमाशों ने चिकित्सक पर चाकू और डंडे से हमला कर घायल कर दिया और राहगीरों को आते देख दो आरोपी भाग निकले, जबकि ग्रामीणों ने एक को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित ने इन्हौना निवासी रवि कुमार, गढ़ी महाबल निवासी मोनू सिंह व इसी गांव के इंदल पाडेय के विरुद्ध घटना को अंजाम देने के आरोप में पुलिस को तहरीर सौंपी है। वहीं, स्थानीय पुलिस लूट की घटना से इंकार करते हुए मामूली मारपीट होने की बात कह रही है। इस संबंध में थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने बताया कि तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.