अमेठी : एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां विरोधियों से पीड़ित युवक ने मकान पर यह मकान बिकाऊ है, का बोर्ड लगा दिया है। इसी के साथ फेसबुक पर पोस्ट डालकर डर की बात कहते हुए मकान बेचकर कही अन्यत्र जाने की बात लिखी है। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने युवक को ही धमकाकर मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दे डाली।

कोतवाली के सैदापुर गांव में उत्कर्ष द्विवेदी के परिवार वालों से गांव के ही सम्प्रदाय विशेष के कुछ लोगों से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। बताते है कि जिस पर विपक्ष के लोगों ने पहले दोनों भाइयों की पिटाई की। आरोप है शिकायत करने पर पिता अनिल द्विवेदी को रात भर लॉकअप में रखकर पुलिस ने पीड़ित पर ही निरोधात्मक कार्रवाई की। इसके बाद दबगों ने पीड़ित के घर पर पत्थरबाजी करते हुए कुछ इस कदर दबाव बना दिए हैं कि परिवार के लोगो ने घर के सामने मकान बिकाऊ है का बोर्ड लगा दिया है। पीड़ित के मुताबिक पत्थरबाजी करते हुए पंद्रह दिन हो गए है। वे लोग मुझे डराने की बराबर कोशिश करते रहते है। हम लोग अपना घर बेचकर किसी सुरक्षित जगह जाना चाहते हैं। -हो रही है कार्रवाई

घटना पुरानी है। पुलिस ने कार्रवाई भी की है। सीओ को मौके पर जाकर पूरे मामले की फिर से गहनता से जांच करने का आदेश दिया गया है। जांच में जो भी दोषी मिलेंगे। उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी।

डा.ख्याति गर्ग, एसपी, अमेठी

Edited By: Jagran